Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

दिल्ली के दो कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी, फोन आते ही मचा हड़कंप, अस्पताल-स्कूल और एयरपोर्ट के लिए आ चुके हैं ईमेल

कॉलेज से पहले दिल्ली में स्कूल, अस्पताल और एयरपोर्ट को बस से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। हालांकि, अब तक यह धमकी ईमेल के जरिए दी जाती थी, लेकिन इस बार फोन कर ऐसा कहा गया है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 23, 2024 18:17 IST
Lady Shri ram College- India TV Hindi
Image Source : LADY SHRI RAM COLLEGE लेडी श्रीराम कॉलेज दिल्ली

दिल्ली के दो बड़े कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। फोन कॉल के जरिए लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज में बम होने की जानकारी दी गई। इस फोन के बाद हड़कंप मच गया। दिल्ली पुलिस के अधिकारी और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। हालांकि, अब तक किसी भी कॉलेज में कोई विस्फोटक या अन्य खतरनाक सामग्री मिलने की आशंका नहीं है। यह पहला मौका नहीं है, जब दिल्ली में किसी सार्वजानिक स्थान पर बम होने की बात कही गई है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

धमकी देने वालों ने इस बार अपना पैतरा थोड़ा बदला है। अब ईमेल के जरिए बम होने की बात कही जाती थी। अब फोन कॉल के जरिए ऐसा किया। हालांकि, पहले की तरह यह भी खोखली धमकी निकली और अब तक पुलिस को कुछ नहीं मिला है।

पहले भी आ चुके ईमेल

धमकी देने वालों ने पहले ईमेल के जरिए ऐसा किया है। पिछले एक महीने में स्कूल, अस्पताल और एयरपोर्ट में बम होने की धमकी मिल चुकी है। 12 मई के दिन दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इससे पहले संजय गांधी अस्पताल और बुराड़ी के अस्पताल में भी धमकी भार मेल आया था। अस्पताल से पहले कई स्कूलों को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। हर मामले में पुलिस ने पूरी सपरक्षा बरतते हुए संबंधित स्थानों की जांच की,लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। पुलिस लंबे समय से धमकी देने वालों का पता लगाने में जुटी हुई है।

दिल्ली में 25 मई को मतदान

दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। इससे ठीक दो दिन पहले धमकी भरे फोन कॉल ने सभी की चिंता बढ़ाई है। हालांकि, मतदाने के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा की पूरी तैयारी की गई है और उम्मीद है कि देश में छठे चरण का मतदान भी शांतिपूर्वक तरीके से होगा।

यह भी पढ़ें-

जब पाकिस्तान की धरती पर ही उसे आंख दिखाकर लौटे पीएम मोदी, साल के सबसे बड़े इंटरव्यू में प्रधानमंत्री का खुलासा

टेलीकास्ट से पहले ही सुपरहिट हुआ प्रधानमंत्री मोदी का मेगा इंटरव्यू, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement