Saturday, June 22, 2024
Advertisement

जब पाकिस्तान की धरती पर ही उसे आंख दिखाकर लौटे पीएम मोदी, साल के सबसे बड़े इंटरव्यू में प्रधानमंत्री का खुलासा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी के सबसे बड़े शो में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया। दिल्ली के भारत मंडपम में हजारों लोगों की मौजूदगी के बीच यह इंटरव्यू लिया गया। इसे आज रात 9 बजे इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 23, 2024 21:27 IST
pm modi, Rajat Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सबसे बड़ा शो

नई दिल्ली :लोकसभा चुनावों के बीच एक बार फिर देश के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सबसे बड़े टीवी होस्ट रजत शर्मा आमने-सामने हुए। इस सबसे बड़े शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया। यह इंटरव्यू दिल्ली के भारत मंडपम में हजारों लोगों की मौजूदगी के बीच लिया गया। हर सवाल और हर जवाब पर तालियों की गड़गड़ाहट ऐसी कि प्रधानमंत्री मोदी के रोकने पर भी नहीं रुक रही थी। इस सबसे बड़े शो को आज रात 9 बजे इंडिया टीवी न्यूज चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। 

पाकिस्तान के परमाणु बम पर क्या बोले पीएम मोदी

पाकिस्तान से जुड़े सवाल पर भी पीएम मोदी ने खुलकर बात की। रजत शर्मा के पाकिस्तान से जुड़े एक सवाल कि 'पाकिस्तान से जरा डरकर रहो क्योंकि उसके पास परमाणु बम है', पीएम मोदी ने कहा. 'ऐसा है कि वो ताकत तो मैं खुद लाहौर जाकर चेक करके आया हूं। वहां पर एक रिपोर्टर रिपोर्टिंग कर रहा था.. हाय अल्लाह तौबा..हाय अल्लाह तौबा.. ये बिना वीजा कैसे आ गए.. मैं बोला ये मेरा ही देश था यार किसी जमाने में..।' इसका पूरा जवाब आप आज रात 9 बजे देख सकेंगे।

आर्टिकल 370, मुस्लिम आरक्षण पर क्या बोले पीएम मोदी

आर्टिकल 370 हटाने के करीब पांच साल बाद प्रधानमंत्री मोदी ने इस खुल कर बात की। अपनी चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी खुलकर मुस्लिम आरक्षण के खिलाफ बोल रहे हैं, इसे जुड़े सवाल का भी उन्होंने जवाब दिया। नरेंद्र मोदी की विदेश नीति पर भी विरोधी सवाल उठाते हैं और पाकिस्तान एवं चीन का नाम लेकर घेराबंदी करते हैं, इससे जुड़े रजत शर्मा के सवाल पर नरेंद्र मोदी ने क्या जवाब दिया ये आप आज रात 9 बजे देख सकते हैं।

 टीवी रेटिंग के रिकॉर्ड को ध्वस्त करनेवाला इंटरव्यू

देश में जब जब चुनाव होते हैं तो लोगों को इंतजार रहता है एक ऐसे शो का जिसमें नरेंद्र मोदी और रजत शर्मा आमने-सामने होते हैं। वर्ष 2009 में जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री और देश में आम चुनाव हो रहा था, तब वे 'आप की अदालत' में आए थे। इस शो ने टीवी रेटिंग के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में खुद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे। वे आप की अदालत में आए थे। इस शो ने सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया था। इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी से रजत शर्मा ने दिल्ली में पब्लिक के बीच स्टेडियम में सवाल पूछे थे। इस शो ने भी नया कीर्तिमान स्थापित किया था।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement