Monday, June 03, 2024
Advertisement

संसद भवन की सुरक्षा में तैनात महिला अधिकारी ने की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट

अधिकारी ने कहा कि तीन साल पहले उसकी दिनेश से शादी हुई थी। इस शादी से दंपति को एक बच्चा भी है। उसने घटना के पीछे कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 22, 2022 23:42 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

देश की राजधानी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली में संसद भवन की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस की एक महिला अधिकारी ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जानकारी दी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका की पहचान 28 वर्षीय गंगा बाई के रूप में हुई है। उनके पति दिनेश भी दिल्ली पुलिस में हैं और फिलहाल सुरक्षा विंग में तैनात हैं।

पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया

द्वारका के छावला इलाके में उनके घर में लटकी मिली लाश को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने कहा कि तीन साल पहले उसकी दिनेश से शादी हुई थी। इस शादी से दंपति को एक बच्चा भी है। उसने घटना के पीछे कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उसके इस कदम उठाने के कारण का पता नहीं चला है।

मजिस्ट्रेट जांच करवा रही दिल्ली पुलिस

जानकारी के मुताबिक, महिला कई लीव ले चुकी थी। दिल्ली पुलिस इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच करवा रही है। वहीं, घटना के बाद ऐसी भी बातें सामने आ रही है कि महिला अधिकारी को एक सीनियर रैंक के अधिकारी परेशान कर रहे थे। हालांकि, इस पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि अब तक ऐसा कोई आरोप किसी की तरफ से नहीं लगाया गया है। मामले की जांच हर एंगल से जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement