Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली: वर्दी की मर्यादा भूले थानेदार! इस गाने पर लगाए जमकर ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

दिल्ली पुलिस के एक थानेदार का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह वर्दी पहनकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो एक फैमिली फंक्शन का है, जहां के लिए थानेदार से छुट्टी भी ले रखी थी लेकिन वह गाने पर डांस के लिए वर्दी पहनकर गए।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: December 20, 2022 7:32 IST
Delhi Police SHO- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB दिल्ली पुलिस के नारायणा थाने के एसएचओ श्रीनिवास

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के नारायणा थाने के एसएचओ श्रीनिवास का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह 'मेरे बलमा थानेदार' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये एक पारिवारिक कार्यक्रम का वीडियो है, जिसमें थानेदार श्रीनिवास वर्दी की मर्यादा भूलते हुए नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीनिवास के परिवार में रिंग सेरेमनी का फंक्शन था और उन्होंने इसकी वजह से छुट्टी भी ले रखी थी। लेकिन इस गाने पर डांस करने के लिए वह वर्दी पहनकर कार्यक्रम में पहुंचे और डांस करने लगे। डांस के दौरान थानेदार के साथ उनका स्टाफ भी दिखाई दिया। 

इससे पहले यूपी पुलिस की डीएसपी मोनिका यादव का वीडियो सामने आया था, जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रही थीं। हालांकि ये वीडियो मोनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा था कि सॉरी, मैं डांस में अच्छी नहीं हूं लेकिन इस गाने पर डांस करने से खुद को रोक नहीं सकी। मोनिका के इस गाने को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ था क्योंकि उन्होंने डांस करते समय पुलिस की ड्रेस नहीं पहनी थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement