Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली: पंजाबी बाग वेस्ट इलाके में गिरा बिल्डिंग का छज्जा, 30 साल की महिला और उसके बेटे की मौत

दिल्ली के पंजाबी बाग वेस्ट इलाके में बिल्डिंग का छज्जा गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक 30 साल की महिला और एक 4 साल का बच्चा है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 25, 2023 14:48 IST
Punjabi Bagh West- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिल्डिंग का छज्जा गिरा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग वेस्ट इलाके में एक हादसा हो गया है। यहां एक बिल्डिंग का छज्जा गिरने से एक 30 साल की महिला और उसके 4 साल के बेटे की मौत हो गई है। ये घटना दोपहर एक बजे की है। 

नोएडा में शख्स को मेट्रो के पास बस ने कुचला

दूसरा मामला ये है कि बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास बस से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सेक्टर 39 के थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करावल नगर निवासी गिरीश ठाकुर (52) सोमवार की शाम को बोटेनिकल गार्डन के पास पैदल सड़क पार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात बस ने उन्हें टक्कर मार दी। 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायल गिरीश को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, थाना फेज-3 क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

मोदी सरकार के खिलाफ कल अविश्वास प्रस्ताव लाएगा विपक्ष, मणिपुर हिंसा पर घेरने की तैयारी

मशरूम की सब्जी खाने से पति-पत्नी की मौत, मां पड़ गईं बीमार, सामने आई ये वजह 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement