Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिल्ली में एक स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने पूरे इलाके को किया सील

दिल्ली में एक स्कूल को बम से उड़ाने के लिए धमकी दिया गया है। सादिक नगर में स्थित स्कूल को टारगेट किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 29, 2022 0:05 IST
 बम से उड़ाने के लिए धमकी दिया गया है।- India TV Hindi
Image Source : PEXABAY बम से उड़ाने के लिए धमकी दिया गया है।

देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। एक ईमेल आया था, जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की जानकारी दी गई थी। मेल मिलने के बाद स्कूल प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है।  

चप्पे-चप्पे पर बढ़ी सुरक्षा 

स्कूल प्रशासन ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि दोपहर 1 बजे के आस-पास मेल आया था। वहीं एक वरिष्ठ अधिकारी ने आगे बताया कि सोमवार को मिले ईमेल में सादिक नगर में स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल में बम रखे होने की सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई और बम निष्क्रिय करने वाला दस्ता और खोजी कुत्तों का दस्ता मौके पर पहुंचे। पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

जांच के बाद कुछ नहीं मिला 
उन्होंने बताया कि स्कूल परिसर को खाली करवाकर उसकी गहन तलाशी ली गई। हालांकि, वहां से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। अधिकारी ने बताया कि यह किसी की शरारत मालूम होती है। उन्होंने कहा कि ईमेल की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले को लेकर साइबर सेल की टीम जांच करने में लगी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement