Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली में 3 साल की मासूम से दरिंदगी, घर के बाहर खेल रही थी, टॉफी का लालच देकर साथ ले गया किरायेदार

दिल्ली में एक किरायेदार युवक ने 3 साल की मासूम को ही हवस का शिकार बना डाला। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी आरोपी टॉफी देने का लालच देकर उसे साथ लेकर गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: March 29, 2024 8:19 IST
delhi girl rape- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में मासूम के साथ हैवानियत

राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मनाक वाकया सामने आया है। 3 साल की मासूम से किरायेदार ने दरिंदगी की, जिसके बाद मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद हर कोई सकते में है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। देर रात पुलिस ने करीब तीस जगह दबिश देने के बाद 27 वर्षीय आरोपी को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

मामला दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना अंतर्गत पीरागढ़ी का है, जहां तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्‍कर्म किया गया। पुलिस ने बताया कि पीरागढ़ी गांव में बच्ची के यौन उत्पीड़न के बारे में पुलिस नियंत्रण कक्ष (PCR) को एक कॉल आई थी। जिसके बाद तुरंत पश्चिम विहार पश्चिम पुलिस स्टेशन के एसीपी और एसएचओ सहित एक पुलिस टीम घटनास्‍थल पर पहुंची।"

पुलिस के अनुसार, बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद मां ने देखा कि बच्ची गायब है। वह आसपास के इलाके में बेटी की तलाश करने लगी। इसके बाद मां मकान में रहने वाले किरायेदार युवक के कमरे को खटखटाया। आरोपी दरवाजा नहीं खोल रहा था। कुछ देर बाद वह दरवाजा खोलकर फरार हो गया। बच्ची कमरे में खून से लथपथ थी। मां के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जमा हो गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बच्ची को इलाज के लिए पुलिस संजय गांधी अस्पताल ले गई। यहां बच्ची से दुष्कर्म का पता चला।

टॉफी देने का लालच देकर साथ ले गया था आरोपी

बच्ची ने मां को बताया कि आरोपी टॉफी देने का लालच देकर उसे साथ लेकर गया था। बच्ची का इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी। आरोपी फैक्टरी में काम करता था और वह उसी इमारत का किरायेदार है, जिसमें बच्‍ची रहती है। सूचना के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुष्‍कर्म) और पॉक्‍सो अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया है। क्षेत्र में तनाव की स्थिति को देखकर भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें-

आर्मी के जवान ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप फिर उतारा मौत के घाट, पत्नी ने भी दिया साथ

VIDEO: 4 साल की बच्ची से रेप के बाद आक्रोश में दिल्ली का पांडव नगर, पुलिस के छूटे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement