Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आर्मी के जवान ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप फिर उतारा मौत के घाट, पत्नी ने भी दिया साथ

एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जहां एक आर्मी के जवान ने अपनी ही गोद ली हुई बेटी के साथ यौन शोषण की घटना को अंजान दिया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: March 26, 2024 18:59 IST
Crime- India TV Hindi
Image Source : FILE आर्मी जवान ने बेटी के साथ किया रेप फिर उतारा मौत के घाट,

तमिलनाडु के मदुरै से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक आर्मी के जवान को अपनी ही बेटी के साथ यौन उत्पीड़न करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हद तो तब हो गई इसमें उसकी पत्नी ने मामले को छिपाने की कोशिश की। पुलिस ने जवान के पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि मदुरै में एक सैन्यकर्मी और उसकी पत्नी को अपनी गोद ली हुई 11 वर्षीय बेटी का यौन उत्पीड़न करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

लड़की ने की थी अपनी चाची से शिकायत

पुलिस ने आगे बताया कि महिला मृतक लड़की की चाची है और उसकी मां की मौत के बाद वह उसे अपने पास ले गई थी। साथ ही उसके पिता ने मृतक लड़की को छोड़ दिया था। आरोपी ने पिछले हफ्ते एक महीने की छुट्टी पर घर पहुंचने के बाद लड़की का यौन शोषण किया था। ओमचिकुमल पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा कि लड़की ने अपनी चाची से शिकायत की थी, पर उन्होंने पुलिस को नहीं बताया और मामले को छिपाने की कोशिश की। पुलिस ने कहा कि आरोपी इंडियन आर्मी में सूबेदार है और जम्मू-कश्मीर में कार्यरत था।

बेहोशी का बहाना कर ले गए थे अस्पताल

यह मामला तब सामने आया जब दंपत्ति 22 मार्च को मृत बच्ची को मदुरै के सरकारी अस्पताल में ले गए और दावा किया कि उन्होंने उसे बेहोश पाया था। पोस्टमॉर्टम में यौन शोषण का खुलासा हुआ और 2 दिनों तक पूछताछ के बाद रविवार को आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "आरोपी ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।"

POCSO के तहत मामला हुआ दर्ज

दोनों पर हत्या और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आगे जानकारी दी कि लड़की के पैदा होने पर ही उसकी माँ की मौत हो गई थी और बाद में उसे और उसके भाई-बहन को उसके पिता ने छोड़ दिया था। तब से उसकी चाची और उसके सेना में जवान चाचा ने उसका पालन-पोषण किया।

ये भी पढ़ें:

बेचने के मकसद से 5 साल की बच्ची का अपहरण, मुंबई पुलिस ने 12 घंटे में केस सॉल्व किया

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement