Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली की तिहाड़ जेल में फिर हुआ कांड, 26 साल के कैदी जावेद ने की सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली की तिहाड़ जेल में जावेद नाम के कैदी ने सुसाइड कर ली है। कैदी की उम्र 26 साल बताई जा रही है। हरि नगर थाने की पुलिस तिहाड़ जेल में मामले की जांच कर रही है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 23, 2023 11:43 IST
Delhi Tihar Jail - India TV Hindi
Image Source : FILE तिहाड़ जेल

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल अक्सर चर्चा में रहती है। यहां कई खूंखार कैदी बंद हैं। इस बीच खबर मिली है कि यहां जावेद नाम के कैदी ने सुसाइड कर ली है। कैदी की उम्र 26 साल बताई जा रही है और सूत्रों के मुताबिक, वह सोमवार को ही दोषी करार हुआ था। हरि नगर थाने की पुलिस तिहाड़ जेल में मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, कैदी ने फांसी लगाकर सुसाइड की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। कैदी जावेद को 22 मई को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश -2 (एफटीसी) दक्षिण ने दोषी ठहराया था। इसके बाद उसे सेंट्रल जेल नंबर 8/9 में लाया गया था। 

कैदी ने सोमवार शाम करीब पांच बजे कॉमन टॉयलेट एरिया में फांसी लगाकर सुसाइड की है। 

ये भी पढ़ें: 

'पूर्व CM चन्नी के भतीजे ने सरकारी नौकरी के लिए एक क्रिकेटर से मांगे 2 करोड़ रुपए', सीएम भगवंत मान का बड़ा आरोप, कही ये बात

Weather Today: IMD ने बताया- गर्मी से मिलने वाली है राहत, दिल्ली-NCR समेत जल्द होगी देश के इन हिस्सों में बारिश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement