Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में आज बदला रहेगा ट्रैफिक, इन रास्तों पर जानें से बचें

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि समयपुर बादली से सेक्टर 18 रोहिणी की तरफ जाने वाले लोगों को सेक्टर 16 रोहिणी से बाएं मुड़ना होगा और केएन काटजू मार्ग से यू टर्न लेकर अपने गंतव्य तक पहुंचना होगा।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Published on: April 28, 2024 8:51 IST
Delhi Traffic Police- India TV Hindi
Image Source : X/DELHITRAFFICPOLICE दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इन रास्तों पर जाने से बचने को कहा है

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अधिकारियों की ट्रेनिंग के चलते रविवार (28 अप्रैल) को दिल्ली में ट्रैफिक बाधित रहेगा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा और कुछ रास्तों में लोगों को जाने की अनुमति नहीं होगी। चुनाव अधिकारियों की ट्रेनिंग दिल्ली टेक्नोलॉजिकल युनिवर्सिटी में हो रही है। इस वजह से शाहबाद दौलतपुर में ट्रैफिक सामान्य नहीं रहेगा। यहां कुछ रास्तों पर आम लोगों को जाने की अनुमति नहीं होगी।

दिल्ली पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें इन रास्तों पर जाना है तो पहले से प्लान बनाकर घर से बाहर निकलें या शाहबाद दौलतपुर जाने से बचें। अगर किसी के लिए यहां जाना जरूरी है तो दिल्ली पुलिस ने बदले हुए रास्ते भी सुझाए हैं। दिल्ली पुलिस ने केएन काटजू मार्ग का इस्तेमाल करने की सलाह दी है। ऐसे में इस रास्ते पर भी ज्यादा ट्रैफिक रहने की संभावना है।

दिल्ली पुलिस के सुझाव

  • एसबी डेयरी से DTU/समयपुर बादली मेट्रो की तरफ जाने वाले लोग सेंट जेवियर रेड लाइट से दाएं मुड़कर केएन काटजू मार्ग पर पहुंचें और वहां से अपने गंतव्य तक जा सकते हैं।
  • समयपुर बादली मेट्रो, सेक्टर 18-19, रोहिणी की तरफ से आने वाले लोग जो एस बी डेयरी की तरफ जाना चाहते हैं। उन्हें सेक्टर 16 रोहिणी से बाएं मुड़कर केएन काटजू मार्ग पहुंचना होगा। इस रास्ते पर यू टर्न लेन के बाद वह अपने गंतव्य तक पहुंच सकते हैं।
  • जो अधिकारी ट्रेनिंग के लिए यहां पहुंच रहे हैं, उन्हें स्वर्ण जयंती पार्क, सेक्टर 10 रोहिणी में अपने वाहन खड़े करने होंगे। यहां से उन्हें पार्क और राइड की सुविधा की मिलेगी। इसके जरिए वह दिल्ली टेक्नोलॉजिकल पार्क तक पहुंच सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

मणिपुर में सिर्फ दो लोकसभा सीटें, लेकिन चौथी बार होगा मतदान, चुनाव आयोग ने बताई नई तारीख

'जीत का सर्टिफिकेट लेकर आऊंगा या मेरी लाश आएगी', ऐसा क्यों बोल गए सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement