Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली: फ्लाइट में देरी से परेशान हुआ शख्स तो ट्विटर पर फैला दी विमान के हाइजैक होने की खबर, हुआ गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स ने बुधवार को ट्वीट कर दिया कि विमान हाईजैक हो गया है, जिसकी वजह से एयरपोर्ट प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं। बाद में पता चला कि विमान को उड़ान भरने में देर हो गई, जिससे परेशान होकर एक यात्री ने ऐसा किया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 26, 2023 23:11 IST
Delhi Flight late - India TV Hindi
Image Source : FILE फ्लाइट में देरी से परेशान हुआ शख्स

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स ने बुधवार को ऐसा कांड कर दिया, जिसके बाद पूरे एयरपोर्ट अथॉरिटी के बीच हड़कंप मच गया। दरअसल दुबई से जयपुर जा रहे विमान को खराब मौसम के कारण डाइवर्ट करके नई दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारा गया था। यहां से विमान को उड़ान भरने में देर हो गई, जिससे परेशान होकर एक यात्री ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया और लिखा कि विमान को हाईजैक कर लिया गया है। 

यात्री की इस हरकत की वजह से सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे विमान की तलाशी ली, जिसकी वजह से करीब पांच घंटे तक विमान एयरपोर्ट पर खड़ा रहा। जब सुरक्षा संबंधी सभी जांचें पूरी हुईं तो विमान को जयपुर के लिए रवाना कर दिया गया।

हरकत करने वाला शख्स गिरफ्तार

हालांकि ट्विटर पर हाईजैक होने की झूठी खबर फैलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस शख्स की पहचान राजस्थान के नागौर निवासी मोती सिंह राठौर के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि राठौर ने ट्वीट कर लिखा कि विमान हाईजैक हो गया। इसके बाद राठौर को उसके सामान के साथ विमान से उतार दिया गया और उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। 

ये भी पढ़ें- 

बिहार: गणतंत्र दिवस के मौके पर पूर्णिया में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, मचा हड़कंप

पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर गदगद हुए Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार, कहा- मैंने अपनी मां...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement