Saturday, May 18, 2024
Advertisement

दिल्ली: 87 साल की बुजुर्ग के साथ युवक ने किया कथित तौर पर यौन उत्पीड़न, जांच में जुटी पुलिस

घरवालों का कहना है पीड़ित महिला की बेटी कल दोपहर सवा बारह बजे करीब खाना खाने के बाद पर वॉक के लिए घर के बगल के पार्क में गई थी। पौने दो बजे के करीब जब वो वापस आई तो देखा कि उनकी मां के नाक से खून बह रहा था।

Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: February 15, 2022 11:46 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE Delhi Police

दिल्ली में तिलक नगर में इलाके में एक 87 साल की बुजुर्ग महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। वारदात रविवार दोपहर की है। जाते वक्त आरोपी अपने साथ मोबाइल फोन भी ले गया था। पिछले सात महीनों से बुजुर्ग महिला बेड पर है। उनका एक पैर काम नहीं कर रहा है। बुजुर्ग महिला अपनी बेटी के साथ तिलक नगर थाना इलाके में रहती है, उनकी बेटी की उम्र 65 साल है। 

घरवालों का कहना है पीड़ित महिला की बेटी कल दोपहर सवा बारह बजे करीब खाना खाने के बाद पर वॉक के लिए घर के बगल के पार्क में गई थी। पौने दो बजे के करीब जब वो वापस आई तो देखा कि उनकी मां के नाक से खून बह रहा था। महिला घबरा गई उसने तुरंत आसपास मौजूद लोगों को और अपने रिश्तेदारों को फोन करके वारदात की जानकारी दी साथ में पुलिस को भी जानकारी दी गई। 

यहां पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि जो पहली शिकायत पीड़ित की तरफ से दी गई उसने कहा गया कि गैस बनाने के नाम पर एक शख्स घर के अंदर घुसा और जाते वक्त वह मोबाइल लेकर चला गया जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चोरी की FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेकिन कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और यह कहा कि 87 साल महिला की महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है जिसके बाद दिल्ली पुलिस को एक दोबारा शिकायत दी गई।

पीड़ित महिला के जानकारों और रिश्तेदारों ने बताया कि बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी घबराए हुए थे। शुरुआत में सिर्फ मोबाइल चोरी का मामला दर्ज हुआ, लेकिन 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी बुजुर्ग महिला का मेडिकल नहीं हो पाया है। घर वालों का यह भी कहना है कि वह यह चाहते थे कि जो कि महिला बिस्तर से उठ भी नहीं सकती इसलिए उनके मेडिकल के लिए टीम उनके घर पर आए। इसके बाद डॉक्टरों की एक टीम महिला के घर पहुंची, लेकिन घरवालों का कहना है कि इक्विपमेंट की कमी की बात कहकर वह लोग वापस चले गए।

वहीं दूसरी तरफ FIR दर्ज कर जांच में जुटी दिल्ली पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिनके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, पुलिस यह भी कह रही कि उन्हें उम्मीद है कि मेडिकल रिपोर्ट से भी उनकी जांच में मदद मिलेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement