Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली में वीकेंड लॉकडाउन, खुद सड़क पर उतरकर पुलिस कमिश्नर ने लिया जायजा

अतुल भाटिया से बातचीत में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने कहा कि पुलिस की तरफ से पूरी तैयारी है, लोगों के बाहर निकलने की वजह पूछी जा रही है और Lockdown का पालन करने की अपील की जा रही है।

Atul Bhatia Written by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: April 17, 2021 14:25 IST
Delhi Week end lockdown Police Commissioner on roads दिल्ली में वीकेंड लॉकडाउन, खुद सड़क पर उतरकर पु- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली में वीकेंड लॉकडाउन, खुद सड़क पर उतरकर पुलिस कमिश्नर ने लिया जायजा

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली में आज से weekend कर्फ्यू की शुरुआत हो चुकी है। दिल्ली की सड़कों पर कोई भी बिना वजह न निकले, इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस के बड़ी संख्या में जवान सड़कों पर तैनात हैं। खुद दिल्ली के पुलिस कमिश्नर भी स्थिति का जायजा लेने के लिए सड़कों पर निकले। शुक्रवार को वो पहले अक्षरधाम पिकेट, उसके बाद आनंद विहार, महाराजपुर बॉर्डर और फिर वेलकम इलाके में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इंडिया टीवी के संवाददाता अतुल भाटिया से भी बात की।

अतुल भाटिया से बातचीत में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने कहा कि पुलिस की तरफ से पूरी तैयारी है, लोगों के बाहर निकलने की वजह पूछी जा रही है और Lockdown का पालन करने की अपील की जा रही है। दिल्ली पुलिस के जवानों के बीच कोरोना की एंट्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि लगभग साढ़े तीन सौ पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव है।

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस कर्मियों को मोटिवेट किया जा रहा है, काम के साथ साथ कैसे अपनी सुरक्षा करे ये पुलिसकर्मियों को बताया जा रहा है। अगर उन्हें कोरोना होता है तो कैसे उनका बेहतर उपचार करवाना है, तो ये सब कुछ हमारी priority पर है। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या आम लोग lockdown का पालन कर रहे हैं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जो नहीं मान रहा है उसका चालान किया जा रहा है। पूरी सख्ती के साथ वीकेंड lockdown का पालन करवाने की कोशिश की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement