Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली वालों को दो दिन नहीं मिलेगी शराब, सरकार ने जारी किया ड्राई डे का आदेश

दिल्ली एक्साज विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक दिल्ली में 24 अप्रैल शाम 6 बजे से 26 अप्रैल शाम 6 बजे तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 07, 2024 13:18 IST
dry day, delhi- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : दिल्ली में शराब के शौकीनों को इस महीने दो दिन ड्राई डे का सामना करना पड़ेगा। देश की राजाधानी में शराब की दुकानें बंद रहेंगी।  दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से जुड़े उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में चुनाव के मद्देनजर अप्रैल में दो दिनों के लिए ड्राई डे घोषित किया है। एक्साज विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक दिल्ली में 24 अप्रैल शाम 6 बजे से 26 अप्रैल शाम 6 बजे तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी। 

Dry Day Order

Image Source : INDIA TV
ड्राई डे का आदेश

चुनावों के अतिरक्त 11 अप्रैल को ईद, 17 अप्रैल को रामनवमी, 21 अप्रैल को महावीर जयंती के चलते दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रहेंगी।  वहीं 23 मई बुद्ध पूर्णिमा, 17 जून को बकरीद के चलते ड्राई डे घोषित किया गया है। बता दें कि दिल्ली सरकार हर तीन महीने में ड्राई डे की लिस्ट जारी करती है। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement