Monday, April 29, 2024
Advertisement

नशे में धुत शख्स को मेडिकल जांच के लिए लाया था अस्पताल, 3 डॉक्टरों पर ही कर दिया अटैक

आरोपी राहुल को 15 मार्च को रात करीब 1.12 बजे अस्पताल के कैजुअल्टी विभाग में मेडिकल जांच के लिए लाया गया था। राहुल का शराब पीने का इतिहास रहा है। जांच के समय उसने दुर्व्यवहार करना और गाली देना शुरू कर दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: March 21, 2024 10:58 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल के सीएमओ समेत तीन डॉक्टरों पर 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने हमला किया। हमले में डॉक्टर घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी को सार्वजनिक रूप से उपद्रव मचाने के आरोप में पकड़ा था। पुलिस उसे मेडिकल जांच के लिए नशे की हालत में अस्पताल लाई थी।

FIR के अनुसार, पुलिसकर्मी विकास आरोपी राहुल को 15 मार्च को रात करीब 1.12 बजे अस्पताल के कैजुअल्टी विभाग में मेडिकल जांच के लिए लाए थे। राहुल का शराब पीने का इतिहास रहा है। जांच के समय राहुल ने दुर्व्यवहार करना और गाली देना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने डॉ. शिवरतन, डॉ. चिन्मय और मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉ. के. शांता सिंह पर हमला कर दिया।

डॉक्टरों की शर्ट फाड़ी, स्टाफ के साथ किया दुर्व्यवहार

एफआईआर में सीएमओ ने कहा, ''उसने डॉ. शिवरतन की शर्ट फाड़ दी, धमकाया और घायल कर दिया। उसने हमें जान से मारने की धमकी दी। मुझे थप्पड़ मारा और मेरी शर्ट भी फाड़ दी। उसने डॉ. चिन्मय के साथ मारपीट भी की जिससे वे घायल हो गए और ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ के साथ भी दुर्व्यवहार किया।'' एफआईआर के अनुसार, उसने डॉक्टर के कमरे की मेज और कुर्सी, बीपी मशीन, एमएलसी रजिस्टर और अस्पताल के अन्य दस्तावेजों के साथ-साथ दरवाजे सहित अस्पताल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। इस घटनाक्रम की वजह से आपातकालीन और हताहत सेवाएं दो घंटे से ज्यादा समय तक बाधित रहीं।

आरोपी राहुल गिरफ्तार

उत्तर पश्चिम दिल्ली के डीसीपी जितेंद्र मणि ने घटना की पुष्टि की और कहा कि आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। (IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement