Friday, May 17, 2024
Advertisement

दक्षिण दिल्ली की झुग्गियों में लगी आग, दमकल की 20 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में सोमवार शाम को कबाड़ के गोदामों और झोपड़ियों में आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के मंडल अधिकारी एसके दुआ ने बताया कि, "20 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, आग लगभग बुझ चुकी है, कोई हताहत नहीं हुआ है। फिर भी, हम एक बार फिर से पूरी जांच करेंगे।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 29, 2021 22:05 IST
दक्षिण दिल्ली की झुग्गियों में लगी आग, दमकल की 20 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं- India TV Hindi
Image Source : ANI दक्षिण दिल्ली की झुग्गियों में लगी आग, दमकल की 20 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

Highlights

  • दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में कबाड़ के गोदामों और झोपड़ियों में आग लग गई
  • आग लगभग बुझ चुकी है, कोई हताहत नहीं हुआ है- दमकल अधिकारी
  • अभी आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, जांच जारी

नयी दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में सोमवार शाम कई झुग्गियों में भीषण आग लग गई, जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। झुग्गियां जलने पर आसपास के चारों तरफ इलाके में धुआं फैल गया और लोगों को सासं लेने में भी परेशानी हुई। हालांकि अभी आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं है। दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में कबाड़ के गोदामों और झोपड़ियों में आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के मंडल अधिकारी एसके दुआ ने बताया कि, "20 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, आग लगभग बुझ चुकी है, कोई हताहत नहीं हुआ है। फिर भी, हम एक बार फिर से पूरी जांच करेंगे।"

अग्निश्मन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शाम छह बजकर एक मिनट पर आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। अधिकारी ने बताया कि अबतक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि नेब सराय इलाके में भीषण आग लगी है और इसे गंभीर श्रेणी की आग में रखा जाता है। फिलहाल, दमकल की टीम आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement