Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिल्ली में गैंगवार: टिल्लू गैंग के बदमाश की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग के बदमाश की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। दिल्ली के टिल्लू गैंग के एक बदमाश की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दूसरे गुट के बदमाश ने टिल्लू गैंग के बदमाश राधे को गोली मारी है। 

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: October 11, 2021 23:14 IST
दिल्ली में गैंगवार: टिल्लू गैंग के बदमाश की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO दिल्ली में गैंगवार: टिल्लू गैंग के बदमाश की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग के बदमाश की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। दिल्ली के टिल्लू गैंग के एक बदमाश की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दूसरे गुट के बदमाश ने टिल्लू गैंग के बदमाश राधे को गोली मारी है। दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 में राधे को दूसरे गैंग के बदमाश ने गोली मारी है। गैंगवार की इस घटना की जांच में पुलिस जुट गयी है और गोली मारने वाले बदमाश की तलाश की जा रही है।  

राधे नाम का बदमाश की सोमवार रात करीब 9:30 बजे के आसपास गोली माकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाश ने गोली मारी है, पुलिस मौके पर है। राधे टिल्लू गैंग का बदमाश है। बताया जा रहा है कि राधे रोहिणी सेक्टर 16 मार्केट में अपनी बाइक से गुजर रहा था, तभी बदमाश ने राधे को गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक राधे की मौके पर मौत हो गयी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement