Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Hand grenade found In Delhi: दिल्ली के यमुना खादर इलाके में मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड, NSG टीम मौके पर पहुंची

Hand grenade found In Delhi: जवानों की मुस्तैदी की वजह से दिल्ली में एक बड़ी अनहोनी होने से बच गई। डिफ्यूज हैंड ग्रेनेड को जांच के लिए FSL को भेज दिया गया है। ये पूरा मामला शनिवार शाम का है।   

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: June 12, 2022 8:57 IST
Hand grenade found In Delhi- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL PIC (PIXABAY) Hand grenade found In Delhi

Highlights

  • शनिवार शाम मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड
  • दिल्ली पुलिस ने NSG को दी सूचना
  • NSG ने हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज किया

Hand grenade found In Delhi: दिल्ली के यमुना खादर इलाके में जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दिल्ली पुलिस ने इस बात की सूचना NSG को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची NSG टीम ने इस हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज कर दिया।

जवानों की मुस्तैदी की वजह से दिल्ली में एक बड़ी अनहोनी होने से बच गई। डिफ्यूज हैंड ग्रेनेड को जांच के लिए FSL को भेज दिया गया है। ये पूरा मामला शनिवार शाम का है। 

पहले भी सामने आ चुके हैं इस तरह के मामले

दिल्ली में विस्फोटक मिलने का ये बहुत नया मामला नहीं है। 25 अप्रैल को दक्षिणी दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में भी हैंड ग्रेनेड मिलने की खबर सामने आई थी। इस बात की जांच के लिए बम स्क्वॉड की टीम पहुंची थी।

इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक घर से आईईडी बरामद हुई थी। ये आईईडी एक बैग में संदिग्ध सीलबंद पैकेट में थी। इससे पहले दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी इलाके में भी विस्फोटक से भरा बैग मिल चुका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement