1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. गोगी की हत्या के बाद दिल्ली की सभी जेलों में हाई अलर्ट! लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान शिफ्ट

गोगी की हत्या के बाद दिल्ली की सभी जेलों में हाई अलर्ट! लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान शिफ्ट

दिल्ली पुलिस ने कल देर रात तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्वोई को राजस्थान की जेल में भेज दिया। लॉरेंस तिहाड़ की एक नबंर जेल में बंद था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 25, 2021 17:51 IST

नई दिल्ली. दिल्ली की कोर्ट में जितेंद्र मान उर्फ गोगी की हत्या के बाद राजधानी की सभी जेलों में हाई अलर्ट है। जितेंद्र मान की हत्या के बाद दिल्ली पुलिस को शहर में बड़े गैंगवार की आशंका है। इसी वजह से दिल्ली पुलिस ने कल देर रात तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्वोई को राजस्थान की जेल में भेज दिया। लॉरेंस तिहाड़ की एक नबंर जेल में बंद था।

लॉरेंस के अलावा दिल्ली पुलिस ने मंडोली जेल में बंद संपत नेहरा को भी देर रात राजस्थान की एक जेल में भेज दिया है। वो मंडोली की 15 नंबर जेल में बंद था।  गोगी की हत्या की साजिश रचने का आरोप सुनील ताजपुरिया उर्फ टिल्लू पर है। टिल्लू भी मंडोली की जेल नंबर 15 में ही बंद है। कल कोर्ट में मारा गया जितेंद्र मान उर्फ गोगी संपत नेहरा और लॉरेंस बिश्नोई के मिलकर काम कर रहा था।

आपको बता दें कि कल शुक्रवार को दिल्ली की रोहिणी अदालत में जितेंद्र गोगी की वकीलों के वेश में दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की तेज जवाबी गोलीबारी में दोनों हमलावर भी मारे गए। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि दोनों हमलावर दिल्ली के मोस्ट वांटेड में से एक विचाराधीन कैदी गोगी के साथ मारे गए। उन्होंने कहा, "पुलिस टीम ने दो हमलावरों पर जवाबी कार्रवाई शुरू की, जो वकीलों की पोशाक में थे और गोगी पर हमला किया था। गोगी के साथ दोनों हमलावर मारे गए।"

Click Mania
bigg boss 15