Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

साउथ दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, खाली कराया गया

सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल को एक ई-मेल मिला था जिसमें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Reported By : Jatin Sharma, Shrutika Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 12, 2023 14:57 IST
स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी- India TV Hindi
Image Source : एएनआई स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

नयी दिल्ली: साउथ दिल्ली के सादिक नगर स्थित एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद एहतियातन स्कूल को खाली करा लिया गया है। बताया जाता है कि सादिक नगर स्थित इंडियान स्कूल को एक ई-मेल मिला था जिसमें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 

सूचना मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस का बम निरोधक दस्ता पहुंच गया। बम निरोधक दस्ते ने पूरे स्कूल की जांच की। अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। नवंबर में भी इसी तरह स्कूल में बम की कॉल मिली थी लेकिन तब भी पुलिस को कुछ संदिग्ध नही मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुबह 10:49 मिनट पर मिला धमकी भरा ईमेल

बताया जाता है कि स्कूल को सुबह 10:49 मिनट पर धमकी भरा ईमेल मिला। जिसके बाद स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन से बृजेश नामक एक शख्स ने पुलिस को कॉल करके इस धमकी भरे मेल की जानकारी दी। फिलहाल बम स्क्वाड की मदद से चेकिंग जारी है। इस बीच दिल्ली पुलिस की SWAT टीम भी स्कूल पहुंच चुकी है। अभी तक की चेकिंग में कुछ मिला नहीं है। प्रिंसिपल ने अनाउंसमेंट किया की सभी स्टूडेंट्स प्ले ग्राउंड में आ जाए, जिसके बाद करीब 2 घंटे बच्चे ग्राउंड में बैठे रहे। स्कूल की एक छात्रा ने भी बताया की सभी को प्ले ग्राउंड में ले गए थे। 

ये भी पढ़ें-

MSC बैंक घोटाला: ED की चार्जशीट में अजीत पवार और उनकी पत्नी का नाम नहीं, राउत बोले- इसका मतलब साफ है...

अतीक अहमद के खिलाफ ED की कार्रवाई, उत्तर प्रदेश में कई ठिकानों पर छापेमारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement