Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली: फ्लाइट टेक ऑफ से ठीक पहले यात्री ने बताई कोरोना पॉजिटिव होने की बात, फिर...

दिल्ली हवाई अड्डे पर बृहस्पतिवार शाम पुणे जाने वाली इंडिगो की उड़ान में सवार पुरुष यात्री ने विमान के उड़ान भरने से कुछ ही देर पहले चालक दल के सदस्यों को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है, जिसके बाद उसे विमान से उतार दिया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 06, 2021 8:47 IST
दिल्ली: फ्लाइट टेक ऑफ...- India TV Hindi
Image Source : INDIGO दिल्ली: फ्लाइट टेक ऑफ से ठीक पहले यात्री ने बताई कोरोना पॉजिटिव होने की बात, फिर...

नई दिल्ली: दिल्ली हवाई अड्डे पर बृहस्पतिवार शाम पुणे जाने वाली इंडिगो की उड़ान में सवार पुरुष यात्री ने विमान के उड़ान भरने से कुछ ही देर पहले चालक दल के सदस्यों को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है, जिसके बाद उसे विमान से उतार दिया गया। घटना बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई286 में हुई, जब विमान उड़ान भरने के लिये तैयार था।

सूत्रों ने कहा कि यात्री ने चालक दल के सदस्यों को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। इसके बाद विमान को वापस पार्किंग क्षेत्र में ले जाया गया और यात्री को उतार दिया गया। एक सूत्र ने कहा कि साफ-सफाई के बाद शाम करीब सात बजे विमान पुणे के लिए रवाना हो गया।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस को अभी इस घटना के बारे में विमानन कंपनी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। इस मामले में विस्तृत जानकारी मिलने की प्रतीक्षा की जा रही है। घटना को लेकर इंडिगो की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement