Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'ये किसी चमत्कार से कम नहीं', आप को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद बोले केजरीवाल

आप को चुनाव आयोग ने राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दे दिया है। इसके बाद आप के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई है। इस दौरान केजरीवाल ने भी अपनी खुशी व्यक्त की है।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 11, 2023 6:22 IST
Arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी को दर्जा दे दिया है। इस मौके पर आप की तरफ के खुशी देखने को मिल रही है। आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इतने कम समय में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं लग रहा है। केजरीवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि देश के करोड़ो लोगों ने हमें यहां तक पहुंचाया है। लोगों को हमसे काफी उम्मीदे हैं।

केजरीवाल ने आगे कहा कि लोगों ने हमें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। हे ईश्वर हमें आशीर्वाद दो कि हम ये जिम्मेदारी अच्छे से पूरी करें। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने कहा  "कोई भी विचार को रोक नहीं सकता जिसका वक्त आ गया है। आम आदमी पार्टी का समय आ गया है। भारत का समय आ गया है।" 

इससे पहले आप के राज्यसभा सांसद राघव चढ्डा ने कहा कि सिर्फ 10 साल में अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने वो कर दिखाया जो बड़ीपार्टियों को करने में दशकों लग गए। हर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता जिसने इस पार्टी के लिए खून पसीना बहाया, सत्ता की लाठियों, आंसू गैस और पानी की बौछारों का सामना किया, उन सबको सलाम। इस नये आगाज के लिए सबको बधाई।"

इसे भी पढें-

ममता और पवार को बड़ा झटका, TMC, NCP और CPI अब राष्ट्रीय पार्टियां नहीं, AAP को मिली बड़ी बढ़त

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement