Friday, May 10, 2024
Advertisement

कंझावला कांड: होटल में दोनों लड़कियों ने किया था रूम बुक, पहले खूब लड़ीं फिर स्‍कूटी पर साथ निकलीं

कंझावला केस में एक दूसरी लड़की की मिस्ट्री सामने आ गई है। 31 दिसंबर की रात दोनों लड़कियां जिस होटल में पार्टी करने पहुंची थीं वहां उनके बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। ये खुलासा होटल के कर्मचारी ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में किया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 03, 2023 11:27 IST
kanjhawala girl death case- India TV Hindi
Image Source : वीडियो ग्रैब सीसीटीवी फुटेज में स्कूटी पर सवार होती दिखीं दोनों लड़कियां

नई दिल्ली: देश को झकझोर देने वाले दिल्ली के कंझावला कांड में एक नया और बेहद चौंकाने वाला ट्विस्ट आ गया है। इस केस में एक दूसरी लड़की की मिस्ट्री सामने आ गई है। 31 दिसंबर की रात दोनों लड़कियां जिस होटल में पार्टी करने पहुंची थीं वहां उनके बीच ज़बरदस्त लड़ाई हुई थी। ये खुलासा होटल के कर्मचारी ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में किया है। कर्मचारी का कहना है कि दोनों लड़कियों के साथ 2-3 लड़के भी थे। हंगामे की वजह से होटल मैनेजर ने उन्हें रात करीब 1 बजे जाने के लिए कह दिया था।

कमरे में लड़ रही थी दोनों, स्‍टाफ ने कर दिया बाहर

होटल मैनेजर के अनुसार, दोनों लड़कियां शाम 7.30 के आसपास आई थीं। वे रात 1.30 बजे के आसपास होटल से निकलीं। मैनेजर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दोनों लड़कियों से कुछ दोस्‍त मिलने आए थे। कमरे में लड़ाई हो रही थी जिसके बाद स्‍टाफ ने बाहर कर दिया। नीचे आने के बाद भी दोनों लड़कियां लड़ती रहीं। फिर नीचे आस-पड़ोस वालों ने रोका तो वे स्‍कूटी पर बैठकर चली गईं।

होटल से निकल कर दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार होती दिखीं
दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुल्तानपुरी में जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ उस वक्त स्कूटी पर मृतक लड़की के साथ एक और लड़की सवार थी। हादसे में वह भी घायल हुई थी और एक्सीडेंट के बाद वो मौके से भाग गई थी। नए खुलासों पर दिल्ली पुलिस दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। वो CCTV फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें होटल से निकल कर दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार होती दिख रही हैं। आधी रात करीब 1.30 की सीसीटीवी फुटेज में होटल से दोनों लड़कियां निकलीं। स्कूटी दूसरी लड़की चलाकर जा रही थी और मृतक लड़की पीछे बैठी थी।

kanjhawala case

Image Source : वीडियो ग्रैब
स्कूटी पर बैठकर साथ निकलीं दोनों लड़कियां

पुलिस के मुताबिक कुछ दूर आगे जाने के बाद मृतक लड़की स्कूटी चलाने लगी और आगे जाने पर हादसा हो गया। एक का पैर कार में फंस गया वो घसीटती चली गई जबकि दूसरी लड़की घायल हो गई और फिर वो भाग गई।

कंझावला कांड पर एक्शन में गृह मंत्रालय  
केस से जुड़े कई वीडियो, कई सबूत सामने आ चुके हैं। अब ये हादसा है या हत्या.... इसका खुलासा आज आने वाली 2 रिपोर्ट से मिल सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक साइंड लैब की रिपोर्ट से आज कई खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है क्योंकि गृह मंत्रलाय एक्शन में आ गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस से पूरे केस की रिपोर्ट मांगी है। दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार को रिपोर्ट देगी। गृह मंत्री ने स्पेशल सीपी को तुरंत हर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

हादसा या हत्या?
सच्चाई क्या है ये जांच पूरी होने के बाद पता चलेगा। पुलिस ने जो FIR दर्ज की है उसके मुताबिक एक जनवरी को सुबह 2 बजे के करीब एक्सीडेंट हुआ। रात 2 बजे से 4 बजे के बीच गाड़ी में लड़की घसीटी जाती रही। सुबह पांच बजे केस दर्ज किया गया। जिस कार से लड़की को घसीटा गया उसका मालिक लोकेश है। कार लोकेश के जीजा आशुतोष के पास थी वहां से आशुतोष के दोस्त दीपक और अमित कार ले गए। हादसे के बाद आरोपियों ने आशुतोष के घर के कार छोड़ दी और चले गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement