Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

दिल्ली: सीबीआई ऑफिस से बाहर निकले सीएम केजरीवाल, शराब नीति मामले में हुई 9 घंटे से ज्यादा पूछताछ

सीएम केजरीवाल से शराब नीति मामले आज 9 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई है। वह सुबह करीब 11.15 बजे सीबीआई पहुंचे थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 16, 2023 22:42 IST
Arvind kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल से सीबीआई की पूछताछ खत्म हो गई है और वह सीबीआई ऑफिस से बाहर निकल गए हैं। सीएम केजरीवाल से शराब नीति मामले आज 9 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई है। वह सुबह करीब 11.15 बजे सीबीआई पहुंचे थे।

पूछताछ को लेकर सीएम केजरीवाल का बयान भी सामने आया। उन्होंने कहा, '9.5 घंटे तक सीबीआई की पूछताछ हुई। मैंने सभी सवालों के जवाब दिए। पूरा कथित शराब घोटाला झूठी और घटिया राजनीति है। आम आदमी पार्टी 'कट्टर ईमानदार पार्टी' है। वे आप को खत्म करना चाहते हैं लेकिन देश की जनता हमारे साथ है।

आप नेता राघव चड्ढा और संजय सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया 

सीबीआई की इस पूछताछ को लेकर आप के कई नेता सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान आप नेता राघव चड्ढा और संजय सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इससे पहले आबकारी नीति के तहत शनिवार के दिन केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था, जिसके बाद दिल्ली सरकार ने स्पेशल विधानसभा का सत्र बुलाया था। 

पूछताछ से पहले केजरीवाल ने एक वीडियो जारी किया

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले सीएम केजरीवाल ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं निश्चित तौर पर जाऊंगा, सीबीआई ने मुझे आज बुलाया है। वे लोग बहुत शक्तिशाली हैं, वे किसी को भी जेल भेज सकते हैं। अगर बीजेपी ने सीबीआई को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है, तो निश्चित रूप से सीबीआई उनके निर्देशों का पालन करेगी। (दिल्ली से पीयूष की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें: 

जनाजे में पहुंचीं अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता! पुलिस ने सस्पेंस बरकरार रखा, दोनों नाबालिग बेटे भी पहुंचे

अतीक अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, जानें हमलावरों की कितनी गोलियां लगीं 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement