Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पहले किए कसमें-वादे, फिर कर दिए 35 टुकड़े; प्रेमी ने प्रेमिका को ऐसे उतारा मौत के घाट

दिल्ली से एक बेहद खौफनाक और क्रूरता से भरा मामला सामने आया है। यहां लिव-इन में रह रही एक युवती(श्रद्धा) की उसके पार्टनर ने बहुत बेरहमी से हत्या कर दी।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Akash Mishra Updated on: November 15, 2022 12:05 IST
मृतक श्रद्धा(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक श्रद्धा(फाइल फोटो)

Delhi Crime: दिल्ली से एक बेहद खौफनाक और क्रूरता से भरा मामला सामने आया है। यहां लिव-इन में रह रही एक युवती(श्रद्धा) की बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक युवती जिस युवक के साथ रहती थी, उसी ने श्रद्धा की हत्या की। आरोपी और श्रद्धा दोनों मुंबई में साथ में एक ही कॉल सेंटर में काम करते थे। लेकिन श्रद्धा के घरवाले दोनों के रिश्ते से खुश नहीं थे, जिस कारण युवती आरोपी के साथ दिल्ली आकर किराए पर रहने लगी।

शादी के दबाव के चलते की हत्या

दिल्ली आकर रहने के बाद श्रद्धा अक्सर अपने फेसबुक पेज पर फोटो अपलोड करती रहती थी, जिससे घरवालों को उसके बारे में पता चलता रहता था कि वह कहां है। जब श्रद्धा ने काफी दिनों तक अपने फेसबुक पेज पर कोई भी पोस्ट नहीं डाली तो उसके परिवार वालों को शक हुआ। जिसके बाद श्रद्धा के पिता 5 महीने पहले दिल्ली आए और जिस घर में श्रद्धा आरोपी के साथ रहती थी वहां पहुंचे। जब वे श्रद्धा के घर पहुंचे तो उन्हें वहां ताला लगा हुआ मिला, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने जब इसकी जांच की तो 5 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा आरोपी से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी। सूत्रों के मुताबिक शादी के दबाव के चलते ही आरोपी ने श्रद्धा की हत्या कर दी। आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के कई टुकड़े करके तीन अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए। 

लाश को ठिकाने लगाने के लिए कर दिए लगभग 35 टुकड़े

 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब और श्रद्धा के बीच 18 मई को भयंकर झगड़ा हुआ। इस दौरान श्रद्धा बहुत तेज चिल्ला रही थी, जिसकी आवाज आस-पड़ोस के लोग ना सुने इसलिए आफताब ने श्रद्धा का मुंह दबाया और इसी दौरान श्रद्धा की मौत हो गई। श्रद्धा को मरा हुआ देखकर आफताब बहुत घबरा गया। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा की लाश ठिकाने लगाने की सोची और आरी से श्रद्धा के तकरीबन 35 टुकड़े किए। 

एक-एक करके फेंके महरौली के जंगलों में फेंके सारे टुकड़े

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब, श्रद्धा के शव के टुकड़ों को थैली में भरककर एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंकता रहा जिससे जानवार उन टुकड़ों को खा लें और वह कभी पकड़ा न जाए । आरोपी इतना शातिर था कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखने के लिए एक बड़ा फ्रिज खरीदा, जिससे उन टुकड़ों से बदबू ना आए।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement