Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

मालवीय नगर डबल मर्डर: हिस्ट्रीशीटर बाप के साथ बेटे को 5 लोगों ने चाकुओं से गोदा; VIDEO

दिल्ली के मालवीय नगर में बाप बेटे के मर्डर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है की कैसे बाप बेटे को पहले घेरा गया, दोनो की पिटाई की गई और फिर बदमाशो में चाकू से वार करके बाप बेटे की हत्या कर दी।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: March 11, 2024 21:29 IST
Double Murder case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के मालवीय नगर में बाप बेटे का मर्डर

दिल्ली के मालवीय नगर में केबल का काम करने वाले बाप-बेटे की रविवार देर शाम चार पांच लोगों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस को कल रात 8:06 बजे कॉल मिली और उसके बाद पुलिस फॉरेनसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच मे जुट गयी थी। पुलिस के अनुसार ये हत्या आपसी रंजिश का मामला है। पुलिस दोनों बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच मे जुट गयी और जल्द हत्या में शामिल सभी लोगों को पकड़ने का दावा कर रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले मृतकों के घर पर पहले भी अपराधी पथराव कर चुके हैं।

पुलिस को पहले ही दी थी शिकायत

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही चिराग दिल्ली की इस गली में उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब चार-पांच लोगों ने बाप-बेटे की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। दोनों मृतकों की पहचान जय भगवान, उम्र 55 साल और उसके बेटे शुभम, उम्र 22 साल के रूप मे हुई है। जय भगवान केबल का काम करता था और इलाके में ही पहले से किसी के साथ रंजिश चली आ रही थी। मृतक के परिवार का आरोप है कि उनके घर पर पहले भी ये लोग पथराव कर चुके हैं। जिसकी शिकायत कई बार पुलिस को की गयी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। 

मृतक के खिलाफ कई संगीन मामले थे दर्ज

वहीं इस हत्याकांड के बाद साउथ जिले के डीसीपी मौके पर पहुंचे थे और  उन्होंने बताया कि कॉल मिलने के बाद तुरंत पुलिस पहुंच गई थी और मौके पर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। हम जल्द ही हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पकड़ लेंगे। इसके लिए हमने पांच टीमें बनाई हैं। वहीं साउथ डीसीपी अंकित चौहान ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि मृतक जय भगवान मालवीय नगर थाने का बीसी है और उसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं, जिसमें मर्डर, हत्या का प्रयास और स्नैचिंग इत्यादि हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके मे सन्नाटा पसरा हुआ है औऱ परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement