Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दिल्ली: बारात के दौरान व्यक्ति ने चलाई गोली, मां-बेटे को लगी

महिला के रिश्ते के भाई की शादी बुधवार को होनी थी और मंगलवार को कुछ रिश्तेदार गांव के स्थानीय मंदिर जा रहे थे। जब वे मंदिर पहुंचने ही वाले थे कि टिकरी कलां निवासी राजीव हाथ में देसी कट्टा लेकर गली में आया और हवा में गोली चला दी जो महिला और उसके बेटे को लगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 02, 2021 9:06 IST
दिल्ली: बारात के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली: बारात के दौरान  व्यक्ति ने चलाई गोली, मां-बेटे को लगी

Highlights

  • गोली मार कर जख्मी करने के आरोप में शख्स गिरफ्तार
  • महिला और उसके बेटे को एसजीएम अस्पताल ले जाया गया

नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में एक बारात के दौरान एक महिला और उसके 6 वर्षीय बेटे को गोली मार कर जख्मी करने के आरोप में 30 साल के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे टिकरी कलां गांव में गोलीबारी की घटना को लेकर पीसीआर कॉल आई थी। महिला और उसके बेटे को एसजीएम अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घायलों की पहचान राजस्थान के गंगानगर निवासी सरोज और उसके छह वर्षीय बेटे के रूप में हुई है। सरोज फिलहाल खतरे से बाहर हैं और उसके बेटे को सफदरजंग ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है। अधिकारी ने कहा कि सरोज के रिश्ते के भाई तिलक राज की शादी बुधवार को होनी थी और मंगलवार को कुछ रिश्तेदार गांव के स्थानीय मंदिर जा रहे थे।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) परविंदर सिंह ने बताया कि जब वे मंदिर पहुंचने ही वाले थे कि टिकरी कलां निवासी राजीव (30) हाथ में देसी कट्टा लेकर गली में आया और हवा में गोली चला दी जो सरोज और उनके बेटे को लगी। सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की कोशिश) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और राजीव को गिरफ्तार कर लिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement