Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Manish Sisodia : सिसोदिया पर बीजेपी का पलटवार, कहा-यह रेवड़ी और बेवड़ी की सरकार है

Manish Sisodia: बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि न सीबीआई के जवाब दे पा रहे हैं और न मीडिया के जवाब दे पा रहे हैं। सवालों से भागते हैं अब जनता से भागेंगे।

Reported By : Anand Prakash Pandey Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 20, 2022 15:06 IST
Anurag Thakur, BJP- India TV Hindi
Image Source : PTI Anurag Thakur, BJP

Highlights

  • अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वापस क्यों ली-अनुराग ठाकुर
  • जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो वापस ले ली-अनुराग ठाकुर
  • रेवड़ी और बेवड़ी की सरकार, ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को दिया ठेका-अनुराग ठाकुर

Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो वापस ले लिया। ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका क्यों दिया ? न सीबीआई के जवाब दे पा रहे हैं और न मीडिया के जवाब दे पा रहे हैं। सवालों से भागते हैं अब जनता से भागेंगे।ठेकों के कमीशन क्यों बढ़ाए गए ? उन्होंने कहा कि यह रेवड़ी और बेवड़ी की सरकार है।

शायद नाम की स्पेलिंग भी बदल ली-अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी ने तो अब अपने नाम की स्पेलिंग भी शायद बदल ली है। अब इनका अगला आ गया है M O N E Y SHH। उन्होंने कहा-'अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली? आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोरी को दाढ़ी में तिनका दिखा तो उसने बचने के लिए दाढ़ी मुंडवा ली वैसे ही मनीष सिसोदियो और अरविंद केजरीवाल जी को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो शराब नीति वापस ले ली।'

रेवड़ी और बेवड़ी सरकार- अनुराग ठाकुर

अगर मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में अनुमति नहीं थी तो इस नीति के तहत क्यों अनुमति दी गई? कार्टेल कंपनियों को ठेका क्यों दिया गया? ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया गया या नहीं? यह आम आदमी पार्टी की सरकार रेवड़ी सरकार और बेवड़ी सरकार है। उन्होंने कहा कि एक्साइज घोटाले को अन्य मुद्दों की आड़ में छिपाने की कोशिश न करे ‘आप’, पार्टी का असली चेहरा बेनकाब हुआ है।

घोटाले का किंगपिन अरविंद केजरीवाल-ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के काम का पैमाना,  भ्रष्टनेता गली गली मयखाना। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले का नंबर 1 आरोपी मनीष सिसोदिया हैं लेकिन इस घोटाले का किंगपिन अरविंद केजरीवाल हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि सिसोदिया की हालात ऐसी है कि चोर की दाढ़ी में तिनका दिखा तो दाढ़ी मुड़वा ली वैसे ही शराब पॉलिसी में गड़बड़ी हुई तो उसे वापस ले लिया।सिसोदिया के चेहरे का रंग और हावभाव उड़ा हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement