Friday, May 10, 2024
Advertisement

Manish Sisodia In CBI Remand Live: मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका; CBI की रिमांड में ही रहेंगे

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सीबीआई ने पूछताछ शुरू कर दी है। उनसे नए सिरे से सवाल पूछने के लिए लिस्ट तैयार की जा चुकी है। इस बीच खबर ये भी है कि सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी के विरोध में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां से भी निराशा हाथ लगी।

Written By : Rituraj Tripathi, Sudhanshu Gaur Updated on: July 28, 2023 10:20 IST
Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : FILE मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सीबीआई ने पूछताछ शुरू कर दी है। ये पहली बार है जब गिरफ्तारी के बाद सिसोदिया से पूछताछ की जा रही है। अब तक वह जिन सवालों से बच रहे थे, सीबीआई उन्हीं सवालों को उनसे पूछेगी। अब सिसोदिया से नए सिरे से सवाल जवाब किए जाएंगे। इसके अलावा खबर ये भी है कि सिसोदिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया लेकिन सुप्रीम कोर्ट से भी निराशा हाथ लगी। 

 

Manish Sisodia In CBI Remand Live

Auto Refresh
Refresh
  • 5:10 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    सिसोदिया से कोर्ट ने क्या कहा?

    सिर्फ इसलिए कि घटना दिल्ली में हुई, आप यहां नहीं आ सकते; आपके पास और उपाय हैं: आम आदमी पार्टी के गिरफ्तार नेता मनीष सिसोदिया से कोर्ट ने कहा।

  • 5:06 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं

    मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने सिसोदिया की याचिका खारिज कर दी है और उन्हें हाई कोर्ट जाने को कहा है। फिलहाल वह CBI की रिमांड में ही रहेंगे।

  • 4:49 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    सिसोदिया पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

    मनीष सिसोदिया पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। सिसोदिया की ओर से वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी अपनी बात रख रहे हैं। सिसोदिया ने शराब नीति केस में गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। मनीष सिसोदिया 4 मार्च तक CBI की कस्टडी में हैं।

  • 3:55 PM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    CJI की अध्यक्षता में दो जजों की बेंच करेगी सुनवाई

    मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका पर चीफ जस्टिस डी.वाई.चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली दो जजों की बेंच सुनवाई करेगी।

  • 11:07 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सुप्रीम कोर्ट में दोपहर 3.50 पर आज होगी सुनवाई

    सिसोदिया ने सीबीआई के जांच के तरीके और अपनी गिरफ्तारी के विरोध में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। इस पर सुनवाई आज दोपहर 3.50 पर होगी। 

  • 10:49 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ सिसोदिया ने SC का दरवाजा खटखटाया

    मनीष सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की तरफ रुख किया है। 

  • 10:44 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मनीष सिसोदिया से सीबीआई ने पूछताछ शुरू की

    डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सीबीआई ने पूछताछ शुरू कर दी है। अब तक वह जिन सवालों से बच रहे थे, सीबीआई उन्हीं सवालों को उनसे पूछेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement