Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Miss India Delhi 2019 मानसी सहगल ने थामा AAP का दामन

मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। वो राजेंद्र नगर विधायक और आम आदमी पार्टी के यंग फेस राघव चड्ढा की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं।

Bhaskar Mishra Written by: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Updated on: March 01, 2021 11:27 IST
Miss India Delhi 2019 Mansi Sehgal joins Aam Aadmi Party Miss India Delhi 2019 मानसी सहगल ने थामा AA- India TV Hindi
Image Source : ANI Miss India Delhi 2019 मानसी सहगल ने थामा AAP का दामन

नई दिल्ली. मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। वो राजेंद्र नगर विधायक और आम आदमी पार्टी के यंग फेस राघव चड्ढा की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। मानसी सहगल एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी हैं जिनका अपना एक स्टार्टअप है। मिस इंडिया दिल्ली प्रतियोगिता में दिए गए अपने परिचय में उन्होंने खुद को परोपकारी और अंग दान में गहरी रुचि के बारे में बताया था।

पढ़ें- गुड न्यूज! पश्चिम रेलवे ने किया स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, पांच राज्यों के लोगों को मिलेगी यात्रा में सहूलियत

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर सहगल ने कहा, "मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।" आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें किस बात ने प्रेरित किया, इसके बारे में बात करते हुए सहगल ने कहा, "सीएम अरविंद केजरीवाल के शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया और मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं।"

पढ़ें- अलीगढ़ में लड़की की संदिग्ध हालात में मौत, नाराज ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव

इस दौरान AAP विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि - "मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं।" राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के जन शासन मॉडल से प्रेरित होकर मेरे नारयणा क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित लोग आज आप परिवार में शामिल हुए, जिसमें मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल भी शामिल हैं।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने नर्स से कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement