Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

भीड़ से घिरे दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल ने आत्मरक्षा में जमीन पर चलाई गोली, एक महिला घायल

उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली में भीड़ द्वारा घेरे जाने और थप्पड़ मारे जाने के बाद दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल ने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जिसमें एक महिला घायल हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 26, 2020 21:34 IST
Delhi Police Constable, Delhi Police Constable Firing, Police Constable Firing, Constable Firing Del- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने बताया कि कॉन्स्टेबल कार-पार्किंग को लेकर पड़ोसी के साथ हुए झगड़े के संबंध में बुजुर्ग दंपति की शिकायत पर वहां गए थे।

नई दिल्ली: उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली में भीड़ द्वारा घेरे जाने और थप्पड़ मारे जाने के बाद दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल ने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जिसमें एक महिला घायल हो गई है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कॉन्स्टेबल कार-पार्किंग को लेकर पड़ोसी के साथ हुए झगड़े के संबंध में बुजुर्ग दंपति की शिकायत पर वहां गए थे। उन्होंने बताया कि कॉन्स्टेबल ने चार गोलियां चलाईं जिनमें से एक गोली मधु (40) नाम की एक महिला के पैर के अंगुठे में लगी। पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात रोहिणी के बुगुर्ज दंपति की शिकायत पर कॉन्स्टेबल पुनीत शर्मा वहां गए थे। बुजुर्ग दंपति बिल्डिंग के भूतल पर रहता है।

‘कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़, बदसलूकी की’

पुलिस ने कहा कि शिकायत के अनुसार, पहली मंजिल पर रहने वाले पड़ोसी ने दंपति के गेट के आगे अपनी कार खड़ी कर दी जिससे उन्हें आने-जाने में दिक्कत होने लगी। कॉन्स्टेबल के वहां पहुंचने पर पहली मंजिल के पड़ोसी उससे बहस करने लगे। पास में ही रहने वाले पड़ोसी के अन्य रिश्तेदार भी कॉन्स्टेबल से झगड़ने लगे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कॉन्स्टेबल ने जब उनसे वाहन हटाने को कहा तो उनके रिश्तेदार ने धमकी दी और डराने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि शर्मा के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद पड़ोसी और उसके रिश्तेदार कॉन्स्टेबल से झगड़ते रहे, उनमें से एक ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ बदसलूकी की। 

‘महिला के पैर के अंगूठे में लगी गोली’
उन्होंने शर्मा पर शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बाद में हुए मेडिकल जांच में पता चला कि शर्मा नशे में नहीं थे। पड़ोसी के रिश्तेदारों ने कॉन्स्टेबल से उनका मोबाइल, कार की चाभी और सर्विस रिवाल्वर भी छीनने का प्रयास किया। अधिकारी ने बताया कि जब वे उनपर हावी हो गए तो कॉन्स्टेबल ने आत्मरक्षा में जमीन पर गोलियां चलाईं, उनमें से एक गोली महिला के पैर के अंगूठे में लगी। उसे तुरंत बीएसए अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।

‘किसी तरह जान बचा भागे कॉन्स्टेबल’
अधिकारी ने बताया कि कॉन्स्टेबल वहां से किसी तरह भागने में कामयाब रहे और वापस आकर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त पी.के. सिंह ने कहा कि आरोपियों ने जानबूझ कर पुलिसकर्मी के काम में बाधा डालने का प्रयास किया। इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement