Friday, April 19, 2024
Advertisement

यूपी में पीएसी के 44 कॉन्स्टेबल कोरोना से संक्रमित, SP के ड्राइवर और गनर भी पॉजिटिव

प्रतापगढ़ जिले के रिजर्व पुलिस लाइन्स में 30 जुलाई को पासिंग आउट परेड में भाग लेने वाले 44 कॉन्स्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 09, 2020 12:13 IST
यूपी में पीएसी के 44...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE यूपी में पीएसी के 44 कॉन्स्टेबल कोरोना से संक्रमित

प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश): प्रतापगढ़ जिले के रिजर्व पुलिस लाइन्स में 30 जुलाई को पासिंग आउट परेड में भाग लेने वाले 44 कॉन्स्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकरी दी। परेड का आयोजन रिजर्व पुलिस लाइन्स स्थित भर्ती प्रशिक्षण केंद्र में नियुक्त हुए गए कॉन्स्टेबलों के प्रशिक्षण के बाद किया गया था।

परेड में शामिल होने वाले 199 कॉन्स्टेबलों के नमूनों का परीक्षण गुरुवार को रिजर्व पुलिस पर आयोजित एक विशेष कोविड-19 शिविर में किया गया।

प्रतापगढ़ के एसपी अभिषेक सिंह ने कहा, "नए नियुक्त हुए कांस्टेबलों को अपनी पोस्टिंग से पहले जांच के लिए परेड के बाद वहीं रूकने को कहा गया था। एंटीजन रैपिड टेस्ट के माध्यम 199 नमूनों का परीक्षण किया गया जिनमें से 44 पॉजिटिव पाए गए।"

कांस्टेबलों के अलावा, सिंह के ड्राइवर और गनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement