Friday, May 17, 2024
Advertisement

कंझावला केस में नया खुलासा, पैसों के लिए होटल में हुआ था निधि और अंजलि में झगड़ा, दोस्त का दावा, जानें डिटेल

31 दिसंबर की रात को हुए कंझावला केस में एक और खुलासा हुआ है। अंजलि के दोस्त ने दावा किया है कि अंजलि और निधि में पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। इस दोस्त के दावे के बीच पुलिस जांच में जुटी हुई है। इससे पहले अंजलि की दोस्त निधि ने भी कई दावे किए थे।

Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: January 06, 2023 19:53 IST
कंझावला केस में नया खुलासा- India TV Hindi
Image Source : FILE कंझावला केस में नया खुलासा

कंझावला केस में नए खुलासे होते जा रहे हैं। इसी बीच एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली अंजलि के दोस्त ने खुलासा किया कि आखिर उस हादसे वाली रात क्या क्या हुआ था। ये दोस्त भी उस पार्टी वाली रात होटल में बाकी दोस्तों के साथ मौजूद था। इस दोस्त ने दावा किया कि अंजलि और निधि के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था।

दोस्त ने किया ये नया खुलासा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोस्त का कहना है कि अंजलि ने उस दिन मुझे ही फोन करके उस होटल में बुलाया था। मैं नहीं गया तो लड़का भेजकर बुलवाया, यहीं का है, दोस्त है हमारा। मैं उससे बात नहीं कर रहा था, वहां पर दो रूम बुक थे। एक में कुछ हमारे दोस्त मौजूद थे। एक रूम में अंजलि और निधि मौजूद थे। वह सब बीयर पी रहे थे। फिर निधि और अंजली का झगड़ा शुरू हुआ। यह झगड़ा पैसों को लेकर था। निधि अपने पैसे अंजलि से मांग रही थी। उनमें हाथापाई हुई जिसके बाद करीब 1:30 बजे अंजलि निकल गई थी, मैं वहां से बाद में गया था। मुझे अंजलि की मौत की जानकारी मीडिया से मिली।

निधि की बढ़ रही मुसीबत 

अब अंजलि के इस दोस्त के दावे निधि को ही और ज्यादा शक के घेरे में लाते हैं। इस समय वैसे भी पुलिस निधि से कई तरह के सवाल पूछ रही है। उसके कई दावों को लेकर उलझन का दौर जारी है। कई ऐसी भी बातें सामने आई हैं, जो उसकी नीयत को ही कटघरे में खड़ा कर रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निधि ने दावा किया था कि अंजलि काफी नशे में स्कूटी चला रही थी। निधि ने ये भी कहा था कि वो अंजलि के किसी भी दोस्त को नहीं जानती थी। वो तो अंजलि से भी 15 दिन पहले ही मिली थी।

हालांकि निधि के वो तमाम दावे अब उसी पर भारी पड़ रहे हैं। अंजलि की मां का कहना है कि उन्होंने निधि को कभी नहीं देखा था। उधर, अंजलि के फैमिली डॉक्टर ने जोर देकर कहा है कि अंजलि की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में शराब का कोई ट्रेस नहीं मिला है, ऐसे में अंजलि का पहला दावा ही गलत साबित होता है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का भी मानना है कि पुलिस को निधि से ही सख्ती से पूछताछ करनी चाहिए। 

क्या हुआ था उस रात?

31 दिसंबर की रात को अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली थी। तभी कंझावला रोड पर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मारी। उस हादसे में निधि तो बच गई, पर अंजलि गाड़ी के ​नीचे फंस गई।गाड़ी में बैठे युवक अंजलि को कई किलोमीटर तक घसीटकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में सातवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। सवाल जवाब का दौर जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement