1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा, पुल से गिरकर मरे 2 युवक

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा, पुल से गिरकर मरे 2 युवक

इस पुल की खासियत ही सबसे ऊंचा सेल्फी प्वाइंट बताई जा रही थी। जिस दिन पुल आम जनता के लिए खोला गया था, उसी के बाद से ही आम लोगों का वहां पर खड़े हो सेल्फी लेना प्रशासन के लिए चुनौती बन रहा था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 23, 2018 12:32 IST
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा, पुल से गिरकर मरे 2 युवक- India TV Hindi
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा, पुल से गिरकर मरे 2 युवक

नई दिल्ली: दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज से गिरकर दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों शख्स केटीएम बाइक पर सवार थे और डिवाइडर से टकराकर पुल से नीचे गिर गए। मृतकों में एक का नाम डॉक्टर सत्या विजय शंकरन है जो 23 साल के थे और दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में इंटर्नशिप कर रहे थे। डॉक्टर सत्या विजय रांची के रहने वाले थे जबकि दूसरे मृतक का नाम चंद्रशेखर है जो दिल्ली के खानपुर के रहने वाले थे। चंद्रशेखर दिल्ली के ही हिंदू राव अस्पताल में एमबीबीएस सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक केटीएम बाइक पर सवार दोनों लोग सिग्नेचर ब्रिज से तेज रफ्तार में जा रहे थे। दोनों उस्मानपुर से तिमारपुर तरफ आ रहे थे तभी सिग्नेचर ब्रिच के लेफ्ट टर्न लूप पर उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। बाइक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि दोनों को संभलने का कोई मौका नहीं मिला और ब्रिज से नीचे गिर गए। 

बताया जा रहा है कि ब्रिज पर निकले वायर में दोनों लोगों की बाइक फंस गई। चूंकि बाइक की रफ्तार ज्यादा थी ऐसे में पल भर में ही उनका संतुलन बिगड़ा और दोनों ब्रिज से नीचे गिर गए। हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि सेल्फी की वजह से ये हादसा हुआ है। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद स्टंट की आशंका को भी खारिज कर दिया है।

पुलिस भले ही सेल्फी और स्टंट को हादसे की वजह नहीं मान रही है लेकिन अपनी शुरुआत से ही सिग्नेचर ब्रिज दिल्ली का नया सेल्फी प्वाइंट बन गया है। एक नहीं कई तस्वीरें ऐसी मिली हैं जब लोग जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेते दिखे हैं। हालांकि आज सुबह जो हादसा हुआ उसकी असली वजह का पता जांच के बाद ही चलेगा।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस पुल का उद्घाटन किया था। इस पुल की खासियत ही सबसे ऊंचा सेल्फी प्वाइंट बताई जा रही थी। जिस दिन पुल आम जनता के लिए खोला गया था, उसी के बाद से ही आम लोगों का वहां पर खड़े हो सेल्फी लेना प्रशासन के लिए चुनौती बन रहा था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X