Friday, March 29, 2024
Advertisement

एक्‍शन में दिल्‍ली पुलिस, कारोबारी की हत्‍या के इरादे से पहुंचे दो सुपारी किलर को शहादरा में दबोचा

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2019 13:24 IST
Delhi Encounter - India TV Hindi
Delhi Encounter 

दिल्ली में अपराध की ताबड़तोड़ वारदातों के बाद दिल्ली पुलिस अब एक्शन में है। शहादरा के पास आज सुबह एनकाउंटर में पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा लिया। पुलिस को खबर मिली थी कि ये दोनों बदमाश किसी कारोबारी की हत्या के इरादे से यहां पहुंचे थे, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने इन दोनों को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी। है। 

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को खबर लगी थी कि शहादरा इलाके में दो बदमाश कारोबारी की हत्‍या करने की नियत से पहुंचे हैं। इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन्‍हें गिरफ्तार करने की कोशिश की। इस बीच बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। थोड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने अंतत: बदमाशों को दबोच लिया। 

पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाशों में एक मुजफ्फरनगर के ग्राम कल्‍याणपुर निवासी ताज मुहम्‍मद उर्फ तेजू पुत्र सलाउद्दीन है जिसकी उम्र 21 साल है। वहीं दूसरा पानीपत के संजोली गांव का निवासी लियाकत अली उर्फ लियाकत है, जिसकी उम्र 48 साल है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement