Friday, April 19, 2024
Advertisement

राजधानी दिल्ली के इन इलाकों में फिर से शुरू हुई मोबाइल सेवाएं, दिल्ली पुलिस के आदेश पर की गई थीं बंद

एयरटेल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि सरकार से प्राप्त निर्देश के अनुसार दिल्ली के कुछ इलाकों में वॉइस, मैसेज और डेटा सर्विस बंद कर दी गई हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 19, 2019 14:51 IST
CAA Protest- India TV Hindi
CAA Protest

राजधानी दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर आज भारी विरोध जारी है। इसी बीच लोगों को अफवाहें फैलाने से रोकने के लिए सरकार ने दिल्ली के कई इलाकों में मोबाइल सेवाएं कुछ घंटों के लिए बंद कर दी गई थीं। जिन्हें फिए एक बार सुचारू कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के कुछ इलाके जिसमें जामिया, शाहीन बाग, सीलमपुर, जाफराबाद, मुस्तफाबाद, बवाना, मंडी हाउस जैसे इलाको में कुछ समय के लिए ऑपरेटर्स से मोबाइल सेवा बंद करने की अपील की थी। 

Delhi Mobile Service

Delhi Mobile Service

इस संबंध में सर्विस प्रोवाइडर एयरटेल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि सरकार से प्राप्त निर्देश के अनुसार दिल्ली के कुछ इलाकों में वॉइस, मैसेज और डेटा सर्विस बंद कर दी गई हैं। जैसे ही सरकार दोबारा चालू करने का निर्देश देती है ये सेवाएं दोबारा शुरू कर दी जाएंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement