Sunday, April 28, 2024
Advertisement

PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर AIIMS के बाहर लंगर, अनु मलिक ने भी बांटा खाना

PM Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली के एम्स अस्पताल के बाहर दिल्ली प्रदेश बीजेपी द्वारा लंगर का आयोजन किया गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @SwayamNiranjan
Updated on: September 17, 2022 22:26 IST
Prime Minister Narendra Modi - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Prime Minister Narendra Modi

Highlights

  • दिल्ली के एम्स अस्पताल के बाहर लंगर का आयोजन
  • बीजेपी भव्य तरीके से मना रही पीएम मोदी का जन्मदिन
  • बॉलीवुड सिंगर अनु मालिक ने भी भंडारे में बांटा खाना

PM Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली के एम्स अस्पताल के बाहर दिल्ली प्रदेश बीजेपी द्वारा लंगर का आयोजन किया गया। इस लंगर में दिल्ली प्रदेश बीजेपी की उपाध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह, बीजेपी सांसद दुष्यंत कुमार गौतम और मशहूर संगीतकार म्यूजिक डायरेक्टर अनु मालिक ने अपने हाथों से जरूरतमंद लोगो को खाना परोसा। एम्स अस्पताल के बाहर इस विशाल भंडारा का आयोजन दिल्ली बीजेपी की उपाध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह द्वारा किया गया। बरखा शुक्ला सिंह ने इस दौरान पीएम मोदी के सेवा भाव को याद किया और कहा कि यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मोके पर जरूरतमंद लोगो को खाना बांटा।

"प्रधानमंत्री से प्रेरित होकर लोगों की सेवा कर रहे"

इस मौके पर बीजेपी से राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने जीवन को देश और समाज के लिए समर्पित कर दिया है। प्रधानमंत्री का जन्मदिन हम सेवा भाव से मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने समाज को सशक्त और मजबूत बनाया है। कश्मीर में रहने वाले 5 लाख लोग दिल्ली मे टेंट में रह रहे हैं, ऐसा समय अब वापिस नहीं आएगा। दुष्यंत गौतम ने कहा कि लोगों की सुरक्षा, 370 हटाने का काम, राम मंदिर निर्माण, सेवा भाव से कर रहे हैं। उसी कड़ी में हम लोग भी प्रधानमंत्री से प्रेरित होकर लोगों की सेवा कर रहे हैं।
 
अनु मालिक ने भी भंडारे का हिस्सा बने
वहीं इस मौके पर मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर अनु मालिक भी एम्स के बाहर लगे विशाल भंडारे का हिस्सा बनने पहुंचे। अनु मालिक ने कहा, "ज़ब मुझे पता चला कि 17 सितंबर दिल्ली आना है और प्रधानमंत्री का जन्मदिन भी है तो मैं दौड़ा-दौड़ा दिल्ली आया हूं, लोगों को अपने हाथ से खाना खिला रहा हूं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमेशा हमें सदभावना और सेवा का पाठ पढ़ाया है। सबके लिए प्रेम मोदी जी ने सिखाया है, आज मोदी जी के जन्मदिन के मोके पर मैं समाजसेवा करने आया हूं। अपने हाथों से लोगो का खाना बांट रहा हूं।" इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अनु मालिक ने पीएम मोदी की लम्बी उम्र के लिए प्रार्थना की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement