Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस की एंटी करप्शन ब्रांच में एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली पुलिस की एंटी करप्शन ब्रांच में एक पुलिसकर्मी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। पुलिसकर्मी की मंगलवार को रिपोर्ट आई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 12, 2020 23:05 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एंटी करप्शन ब्रांच में एक पुलिसकर्मी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। पुलिसकर्मी की मंगलवार को रिपोर्ट आई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब करीब 10 से ज्यादा लोगों को क्वारंटाइन किया जाएगा। इसके साथ ही एंटी करप्शन ब्रांच के दफ्तर को सैनिटाइज किया जाएगा।

इससे पहले मंगलवार को ही शाहदरा जिले के एडिशनल डीसीपी और उनके ऑफिस स्टाफ के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनकी जांच तब की गई, जब हाल ही में उनके एक ऑफिस स्टाफ में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला। इसके बाद जब टेस्ट किए गए तो अब एडिशनल डीसीपी सहित तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

एडिशनल डीसीपी के ऑफिस स्टाफ में अभी कई और लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आनी बाकि है। फिलहाल, जिनकी कोरोना जांट पॉजिटिव आई है, वह सभी क्वारंटाइन हो गए हैं। जब हमने आखिरी बार रोहित राजबीर से बात की थी तब वह अपने दफ्तर में थे। उन्होंने बताया था कि वह क्वारंटाइन होने जा रहे हैं। 

बता दें कि एडिशनल डीसीपी ने कुछ दिन पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के दंगों में घायल हुए डीसीपी अमित शर्मा का ठीक होने के बाद डीसीपी दफ्तर में स्वागत किया था। ऐसे में अब हो सकता है कि डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा का भी कोरोना टेस्ट किया जाए। क्योंकि, जाहिर है कि एक ही दफ्तर में होने पर संपर्क में आने की संभावनाएं ज्यादा होती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement