Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: CM केजरीवाल के लॉकडाउन को लेकर सुझाव मांगने पर मिला रिस्पांस, लोगों ने भेजे लाखों मैसेज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से लॉकडाउन को लेकर अपनी राय देने की अपील की थी, जिसे अच्छा रिस्पांस मिला है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 12, 2020 22:27 IST
दिल्ली: CM केजरीवाल के लॉकडाउन को लेकर सुझाव मांगने पर मिला रिस्पांस, लोगों ने भेजे लाखों मैसेज- India TV Hindi
Image Source : ANI दिल्ली: CM केजरीवाल के लॉकडाउन को लेकर सुझाव मांगने पर मिला रिस्पांस, लोगों ने भेजे लाखों मैसेज

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से लॉकडाउन को लेकर अपनी राय देने की अपील की थी, जिसे अच्छा रिस्पांस मिला है। मंगलवार दोपहर को सीएम केजरीवाल की अपील के बाद 7 घंटे के भीतर ही करीब 3 लाख व्हाट्सएप मैसेज, करीब 5 हजार ई-मेल और करीब 25 हजार रिकॉर्डेड मैसेज मिले। इन सुझावों को विशेषज्ञों और डॉक्टरों के साथ चर्चा के बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी को भेजा जाएगा।

अगर आप भी 17 मई के बाद दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाया जाए, हटाया जाए, छूट दी जाए, या फिर पाबंदी बढ़ा दी जाए? जैसे मामलों पर दिल्ली सरकार को अपनी राय देना चाहते हैं तो दे सकते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार शाम 5 बजे तक दिल्ली की जनता से सुझाव मांगे हैं और कहा है कि उन सुझावों को अपने विशेषज्ञों के साथ चर्चा करके केंद्र सरकार के सामने पेश किया जाएगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी है। अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली सरकार को लॉकडाउन को लेकर अगर कोई सुझाव देना चाहता है तो वह फोन नंबर 1031 पर अपना सुझाव रिकॉर्ड करके भेज सकता है, इसके बाद WhatsApp नंबर 8800007722 पर भी सुझाव भेजे जा सकते हैं और अगर कोई मेल के जरिए अपना सुझाव देना चाहता है तो वह delhicm.suggestions@gmail.com पर अपना सुझाव भेज सकता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement