1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली के CM केजरीवाल ने कहा, सोनू सूद के साथ लाखों परिवारों की दुआएं हैं

दिल्ली के CM केजरीवाल ने कहा, सोनू सूद के साथ लाखों परिवारों की दुआएं हैं

केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट में कहा, सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 15, 2021 22:34 IST
Arvind Kejriwal, Arvind Kejriwal Sonu Sood, Sonu Sood Survey- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के लाखों परिवारों की दुआएं हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में इस अभिनेता का सहयोग मिला था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग के अधिकारी कथित कर चोरी की जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई व कुछ अन्य स्थानों पर सोनू सूद से संबद्ध परिसरों में पहुंचे। वहीं, आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ‘अच्छा काम’ करने वाले सोनू सूद को निशाना बना रही है।

‘सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं’

केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट में कहा, ‘सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।’ दिल्ली सरकार ने हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी सरकार के ‘देश का मेंटोर्स’ कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। इस कार्यक्रम के तहत छात्रों को अपना करियर तलाशने में मदद की जाएगी।

‘सरकार चुनिंदा तरीके से निशाना बना रही है’
AAP नेता एवं पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, ‘यह कुछ और नहीं, बल्कि लाखों लोगों द्वारा मसीहा माने जाने वाले एक बड़े परोपकारी को असुरक्षित सरकार की ओर से चुनिंदा तरीके से निशाना बनाया जाना है।’ आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने आरोप लगाया कि अभिनेता एव परोपकारी सोनू सूद के खिलाफ आयकर विभाग का ‘सर्वे’ भारतीय जनता पार्टी द्वारा यह स्पष्ट संदेश है कि वह देश में अच्छा काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को निशाना बनाएगी।

‘क्या लोगों की मदद करना सोनू सूद का गुनाह था?’
आतिशी ने ट्वीट किया, ‘लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद करना क्या सोनू सूद का गुनाह था? मुश्किल घड़ा में मदद करना क्या उनका गुनाह था?’ उल्लेखनीय है कि पिछले साल कोविड-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लागू किये गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान अभिनेता प्रवासी श्रमिकों को अपने गृह राज्य पहुंचने में मदद करने को लेकर खबरों में रहे थे। उन्होंने महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी लोगों की मदद की।

Click Mania
Modi Us Visit 2021