Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स का सर्वे, बुधवार सुबह पहुंची थी टीम

अभिनेता सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग ने सर्वे किया। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, उनके घर से कोई सामान सीज नहीं किया गया है।

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: September 15, 2021 19:07 IST
सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स का सर्वे, बुधवार सुबह पहुंची थी टीम- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स का सर्वे, बुधवार सुबह पहुंची थी टीम

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग ने सर्वे किया। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, उनके घर से कोई सामान सीज नहीं किया गया है। आयकर विभाग की टीम बुधवार की सुबह से उनके घर पहुंची थी। सुबह से ही आयकर विभाग की टीम उनके घर पर सर्वे कर रही है। हालांकि, टीम ने अभी कोई जब्ती नहीं की है। 

आयकर विभाग ने सिर्फ उनके घर पर ही सर्वे नहीं किया है बल्कि सोनू सूद से संबंधित 6 जगहों पर सर्वे किया गया है। गौरतलब है कि आयकर विभाग का यह 'सर्वे' सोनू सूद को दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद हो रहा है।

जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद को स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया, तब प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद ने कहा था कि फिलहाल उनका सियासत में आने का इरादा नहीं है।

बता दें कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद को जमकर प्रशंसा मिली थी। इस दौरान सोनू सूद को लोगों ने रियल हीरो का दर्जा दिया और उनकी जमकर सराहना की।

ये भी पढ़ें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement