1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, 8 मार्च को दिल्ली विधानसभा में कई लोगों से मिले थे

राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, 8 मार्च को दिल्ली विधानसभा में कई लोगों से मिले थे

दिल्ली सहित पूरे देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी होना शुरू हो गई है। दिल्ली में अब कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 1900 तक पहुंच गया है जो एक समय 500 के भी नीचे आ गया था

Bhaskar Mishra Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Updated on: March 11, 2021 13:05 IST
आम आदमी पार्टी...- India TV Hindi
Image Source : RAGHAV CHADHA TWITTER आम आदमी पार्टी विधायक राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, उन्होंने खुद इसके बारे में जानकारी दी है और कहा है कि उनके संपर्क में पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग आए हैं वे अपना ध्यान रखें तथा कोरोना के लक्ष्ण दिखने पर अपना टेस्ट जरूर कराएं। राघव चड्ढा ने बताया कि अगले कुछ दिनों तक वे होम आइसोलेशन में रहेंगे। 

राघव चड्ढा 8 मार्च को दिल्ली विधानसभा हाउस के अंदर भी आए थे। 8 मार्च से ही दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। इस दौरान दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सभी मंत्री सदन में मौजूद रहे हैं। हालांकि 8 मार्च में बाद से राघव चड्डा अभी तक हाउस में नहीं आए हैं। 

राघव चड्ढा ने अपने ट्वीट संदेश में कहा, "मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, कोई गंभीर लक्षण नहीं है लेकिन फिर भी सावधानी के तौर पर अगले कुछ दिनों तक मैं आइसोलेशन में रहूंगा, पिछले कुछ दिनों से मेरे सीधे संपर्क में आए लोगों से विनम्र विनती है कि उन्हें अगर कोई कोरोना का लक्षण नजर आता है तो अपना टेस्ट जरूर कराएं और जरूरी सावधानी बरतें, वायरस को और फैलने से रोकने और दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए यह हमारी जिम्मेदारी है।"

दिल्ली सहित पूरे देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी होना शुरू हो गई है। दिल्ली में अब कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 1900 तक पहुंच गया है जो एक समय 500 के भी नीचे आ गया था। पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 3 लोगों की जान गई है। 

देशभर में कोरोना के मामलों की बात करें तो पिछले 24 घंटों के दौरान देश में एक्टिव मामलों की संख्या 4628 बढ़ी है और अब देश में कुल एक्टिव मामले बढ़कर 1.89 लाख को पार कर गए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना की वजह से 126 लोगों की जान गई है। 

bigg boss 15