Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ramesh Bidhuri on Manish Sisodia: 'ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को बीजेपी चिमटे से भी नहीं छुएगी', मनीष सिसोदिया के आरोपों पर बोले सांसद रमेश बिधूड़ी

Ramesh Bidhuri on Manish Sisodia: सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि 'आप' तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI, ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं।

Reported By : Jatin Sharma Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: August 22, 2022 14:40 IST
Ramesh Bidhuri - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Ramesh Bidhuri

Highlights

  • बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सिसोदिया पर निशाना साधा
  • कहा- ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को बीजेपी चिमटे से भी नहीं छुएगी
  • गलत बयान देकर लोगों का ध्यान भटका रही आप: बिधूड़ी

Ramesh Bidhuri on Manish Sisodia: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों पर पलटवार किया है। बिधूड़ी ने कहा है कि ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को बीजेपी चिमटे से भी नहीं छुएगी। दरअसल मनीष सिसोदिया ने आज कहा था कि बीजेपी की तरफ से उन्हें पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर आया है। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा था कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि 'आप' तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI, ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।'

गलत बयान देकर लोगों का ध्यान भटका रही आप: बिधूड़ी

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि गलत बयान देकर आम आदमी पार्टी लोगों का ध्यान भटका रही है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर आम आदमी पार्टी पर दिल्ली के लोगों ने विश्वास किया था लेकिन अब ये सब रो रहे हैं। कौन बीजेपी मे आ रहा है और कौन जा रहा है? इन सब पर ध्यान ना देकर आप जनता के सवालों का जवाब दें। 

उन्होंने कहा कि विजय नायर, अरोड़ा बंधु से क्या रिश्तेदारी थी? ओबेरॉय होटल मे क्या डील हुई? रिटेल के दुकानदार से ढाई लाख रूपए महीना लेने के लिए तय किया गया। मनीष सीसोदिया को स्क्रिप्ट लिखकर आप टीवी पर बिठाती है। ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति को बीजेपी चिमटे से भी नहीं छुएगी। दिल्ली बॉर्डर पर बैठे खालिस्तानियों का आपने समर्थन किया, ऐसे लोगों के लिए बीजेपी में कोई जगह नहीं है। 

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी साधा निशाना 

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी आप और सीएम केजरीवाल को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एक बहुत बड़ा खुलासा हम आपके सामने करने जा रहे हैं। हम बार-बार जनता के प्रश्न केजरीवाल से पूछते हैं, लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं है। बीजेपी आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार पुरजोर तरीके से उजागर कर रही है। जो सवाल हम उठाते हैं, उस पर अलग अलग बातें सामने आती हैं, जिसमें ईमानदारी नहीं है। केजरीवाल हमारे प्रश्नों के उत्तर देने से बच रहे है।

भाटिया ने कहा कि आरोपी नंबर 1 मनीष सीसोदिया आज कह रहे हैं कि उन्हें बीजेपी का एक संदेश आया है। जिनकी नियत खोटी है, उन्हें कोई क्या तोड़ेगा। दिल्ली की जनता आपका अहंकार तोड़ रही है। कल हमने इन्हें 24 घंटे की मोहलत दी थी और प्रश्न के उत्तर मांगे थे। लेकिन समय निकल गया और उत्तर मे एक ट्वीट किया गया, जिसमें वही बातें लिखी हुई हैं। जबकि जनता ये पूछ रही है आपने कोई पब्लिक नोटिस क्यों नहीं दिया। कमीशन को 2% से बढ़ाकर 12% क्यों कर दिया? राजस्व की भरपाई कौन करेगा? भाटिया ने ये भी कहा कि अभी तो बहुत कार्ड खेले जाएंगे, विक्टिम कार्ड भी खेलेंगे लेकिन हम सवाल पूछते रहेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement