Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली का साक्षी मर्डर केस: आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल, बेरहमी से हुई थी हत्या

16 साल की नाबालिग लड़की साक्षी की हत्या के आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 28, 2023 15:54 IST
Sakshi Murder Case- India TV Hindi
Image Source : FILE आरोपी साहिल

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहबाद डेयरी में 16 साल की नाबालिग लड़की साक्षी की हत्या के आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पेज की आखिरी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है। ये जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। बता दें कि मई के आखिरी हफ्ते में 16 साल की साक्षी की बीच सड़क पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। ये घटना CCTV में कैद हो गई है। जिसके बाद हत्या के आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

क्या काम करता था साहिल?

आरोपी साहिल के बारे में जानकारी मिली थी कि वह फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता था। साहिल के पिता का नाम सरफराज है। वहीं साक्षी ने हालही में 10वीं की परीक्षा पास की थी। उसकी मां किसी कंपनी में काम करती थीं और पिता मिस्त्री का काम करते थे।

बेरहमी से हुई थी हत्या 

सीसीटीवी में कैद हत्या की ये वारदात दिल को दहलाने वाली थी। आरोपी साहिल ने साक्षी पर चाकू से 20 से ज़्यादा वार किए थे। पुलिस के मुताबिक, साहिल और साक्षी की दोस्ती थी, लेकिन बाद में उनका झगड़ा हो गया था। साहिल ने साक्षी को रास्ते मे रोककर चाकू से हमला किया था। इसके बाद साहिल ने पत्थर से भी साक्षी पर हमला किया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी साहिल फरार हो गया था।

स्वाती मालीवाल का बयान आया था सामने

इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा था कि दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर फेल है। दिल्ली महिलाओं के लिए बेहद असुरक्षित हैं। दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं। सब हदें पार हो गई हैं। मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा।

ये भी पढ़ें: 

पीएम मोदी के समर्थन में आई आम आदमी पार्टी, UCC के सपोर्ट में खुलकर कही ये बात

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार की फजीहत, फ्री की 5 गारंटियों के किए थे वादे, अब लागू करने में छूट रहे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement