Thursday, April 25, 2024
Advertisement

"मैं जेल से निकलकर नौकरी करना सिखा दूंगा" तिहाड़ के वीडियो बाहर आने पर जेल अधिकारियों को धमका रहे सत्येंद्र जैन

सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ के अधिकारियों से कहा है कि वो बाहर निकलने के बाद सभी को देख लेंगे। इस बारे में तिहाड़ जेल के कई अधिकारियों ने तिहाड़ जेल के डीजी से शिकायत की है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Swayam Prakash Updated on: January 05, 2023 14:37 IST
तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कई वीडियो आए सामने - India TV Hindi
Image Source : TWITTER तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कई वीडियो आए सामने

तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन बंद हैं। जेल में मालिश कराने वाले जेल मंत्री सत्येंद्र जैन पर एक बार फिर बड़ा आरोप लगा है। सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को धमकी दी है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के हवाले से खबर मिली है। सत्येंद्र जैन ने तिहाड़ के अधिकारियों से कहा है कि वो बाहर निकलने के बाद सभी को देख लेंगे। इस बारे में तिहाड़ जेल के कई अधिकारियों ने तिहाड़ जेल के डीजी से शिकायत की है। इसके बाद सत्येंद्र जैन की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

सत्येंद्र जैन ने अधिकारियों से क्या कहा?

तिहाड़ जेल के डीजी को लिखे खत में जेल अधिकारियों ने लिखा है कि कानून का पालन करते हुए वे 8 दिसंबर 2022 को सत्येंद्र जैन को कारण बताओ नोटिस जारी करने गए थे। इस दौरान सत्येंद्र जैन ने उन्हें अपशब्द कहे। इतना ही नहीं जैन ने जेल से बाहर निकलने पर 'देख लेने' की धमकी दी। तिहाड़ जेल के डीजी को लिखी चिट्ठी के मुताबिक सत्येंद्र जैन ने अधिकारियों का नाम लेकर धमकी दी। उन्होंने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद वे इन अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेंगे। जिन अधिकारियों ने तिहाड़ के डीजी से सत्येंद्र जैन की शिकायत की है उनमें डिप्टी जेल सुपरिटेंडेंट, असिस्टेंट जेल सुपरिटेंडेंट, जेल नंबर-7 के AIG और लॉ ऑफिसर शामिल हैं।

"मुझे सब पता है कि ये सब..."
शिकायत पत्र में जेल नंबर-7 के AIG लिखा है कि कारण बताओ नोटिस देखते ही जैन ने कहा, "मुझे सब पता है कि ये सब मोटे ने करवाया है, जो लॉ ऑफ़िसर है। मैं बाहर निकलने के बाद इस जेल से CCTV फुटेज मांगूंगा और इस SCJ-7 राजेश चौधरी को बाहर निकलने के बाद देख लूंगा और इसे नौकरी करना सिखा दूंगा।" पत्र में लिखा कि सत्येंद्र जैन ने कहा, "ये सारा मैटर पॉलिटिकल है और जब भी बाहर निकलूंगा तो सरकारी अधिकारी जिन्होंने मेरे खिलाफ कुछ भी किया है चाहे सेवारत हों या रिटायर्ड, उनको देख लूंगा।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement