Friday, April 19, 2024
Advertisement

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब पूनावाला की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

आफताब ने एक ईमेल के माध्यम से अदालत को सूचित किया था कि उसने ‘वकालतनामे’ पर हस्ताक्षर तो किए थे।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: December 22, 2022 11:29 IST
आफताब पूनावाला- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आफताब पूनावाला

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई है। अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने के आरोपी आफताब के वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी की अदालत में पेश किए जाने की संभावना है। आफताब के वकील ने 17 दिसंबर को हुई पिछली सुनवाई के दौरान अपने मुवक्किल से बातचीत करने के लिए समय मांगा था। 

आफताब ने एक ईमेल किया था

आफताब ने एक ईमेल के माध्यम से अदालत को सूचित किया था कि उसने ‘वकालतनामे’ पर हस्ताक्षर तो किए थे, लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसका वकील उसकी तरफ से जमानत याचिका दायर करने जा रहा है। 

आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए

बॉयफ्रेंड आफताब ने गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या कर दी थी और उसके शव के आरी से 35 टुकड़े किए थे। इसके बाद आरोपी आफताब ने शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा और धीरे-धीरे इन टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंकता रहा। श्रद्धा ने दो साल पहले आशंका जताई थी कि आफताब अमीन पूनावाला उसकी हत्या कर टुकड़े-टुकड़े कर देगा। ठीक 2 साल पहले 23 नवंबर 2020 को श्रद्धा ने पुलिस को एक शिकायती पत्र लिखकर आफताब के करतूत की जानकारी दी थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement