श्रद्धा मर्डर केस: मैनेजर करन और गॉडविन ने की थी मृतका की मदद, जिसके लिए उसने चिट्ठी लिखकर बोला था 'ThankYou'

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब बार-बार अपने बयान बदल रहा है। पुलिस मामले की जांच और सबूत जुटाने में जुटी है। श्रद्धा के परिवार समेत कई लोग आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: November 20, 2022 6:19 IST
श्रद्धा मर्डर केस- India TV Hindi
Image Source : FILE श्रद्धा मर्डर केस

दिल्ली के महरौली हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस की पूछताछ में आफताब बयान तो दे रहा है लेकिन वह बार-बार नई बातें बता रहा है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। लेकिन श्रद्धा के दोस्त और उसके साथ काम करने वाले मामले में खुलासे कर रहे हैं। 

दिल्ली पुलिस भी श्रद्धा के दोस्तों और साथियों के बयानों और उनके द्वारा दिए जाने वाले सबूतों को इकट्ठा कर रही है। पुलिस का मानना है कि यह बयान और सबूत कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी आफताब के अपराध को साबित करने के लिए महत्वपूर्व होंगे। इसी क्रम में श्रद्धा के मैनेजर करन और गॉडविन ने बड़ा खुलासा किया है। 

करन और गॉडविन ने की थी श्रद्धा की मदद 

करन और गॉडविन ने खुलासा करे हुए बताया है कि, 23 नवंबर को मारपीट की घटना के बाद श्रद्धा की उन्होंने मदद की थी, पुलिस स्टेशन से लेकर अस्पताल तक की मदद दिलाई थी। जिसके बाद श्रद्धा जब अपने काम पर  वापस लौटी थी तब उसने करन को उसकी मदद के लिए शुक्रिया अदा करने के लिए एक थैंक यू नोट लिखा था और खुद से बनाया हुआ कप केक दिया था।

क्या लिखा था नोट पर 

To Karan, 

Thank you for the love and support. It meant and helped a lot in tough times. Thank you for all you did I baked some fresh cupcakes today as a token of love. 

Tip: they pair well with tea.

श्रद्धा के द्वारा अपने मैनेजर करन को लिखा गया पत्र

Image Source : INDIA TV
श्रद्धा के द्वारा अपने मैनेजर करन को लिखा गया पत्र

दोस्तों और साथियों की गवाही होगी अहम 

श्रद्धा ने आफताब के साथ पिछले कई वर्षों से रह रही थी। आफताब के बारे श्रद्धा ने अपने कई दोस्तों को बताया था। उसने अपन दोस्तों को बताया था कि आफताब हमेशा श्रद्धा को मारता-पीटता था। एक दोस्त को तो श्रद्धा ने यहां तक बताया था कि उसे आफताब मार डालेगा। श्रद्धा की कुछ पुरानी तस्वीरें भी इस मामले में अहम सबूत के तौर पर पेश होंगे। जिनमें उसे चोट लगी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन