Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सिंघू बॉर्डर: निहंग ने चिकन के चक्कर में तोड़ दी मजदूर की टांग, आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित ने यह दावा किया कि वह एक फार्म से चिकन लेकर प्रदर्शन स्थल के पास डिलिवरी के लिए जा रह था। उसी समय सरदार जी आए और उससे चिकन की मांग करने लगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 22, 2021 12:01 IST
सिंघू बॉर्डर: निहंग ने चिकन के चक्कर में तोड़ दी मजदूर की टांग, आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FILE सिंघू बॉर्डर: निहंग ने चिकन के चक्कर में तोड़ दी मजदूर की टांग, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:किसानों के धरनास्थाल सिंघू बॉर्डर पर फ्री में मुर्गा देने से मना करने पर एक मजदूर से मारपीट और उसके पांव तोड़ने की घटना सामने आई है। इसका आरोप भी निहंग सिख पर लगा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी निहंग को गिरफ्तार कर लिया है। हरियाणा पुलिस ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी निहंग नवीन कुमार को गिरप्तार कर लिया गया। फिलहाल सोनीपत पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

इस घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें पीड़ित शख्स अपनी बात लोगों को सुना रहा है। पीड़ित ने यह दावा किया कि वह एक फार्म से चिकन लेकर प्रदर्शन स्थल के पास डिलिवरी के लिए जा रह था। उसी समय एक सरदार जी आए और उससे चिकन की मांग करने लगे। पीड़ित ने कहा कि उसने अपनी पर्ची उसे दिखाई और कहा कि अगर वह चिकन उन्हें दे देगा तो जहां से ऑर्डर मिला है, उनकी डिलिवरी नहीं हो पाएगी। इससे वहां जमा प्रदर्शनकारी गुस्सा गए।

पासवान ने आरोप लगाया कि उसे डंडों से पीटा गया। आरोपी निहंग की पिटाई से पीड़ित मजदूर के पांव में फ्रैक्चर हो गया। इतना ही नहीं जिस शख्स ने भी मजदूर को बचाने की कोशिश की उसे भी पीटा गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement