Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सोनिया गांधी की फिर बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती

सोनिया गांधी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 03, 2023 12:10 IST
सोनिया गांधी- India TV Hindi
Image Source : PTI सोनिया गांधी

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी हल्के बुखार की चपेट में हैं। 

पहले भी इसी अस्पतला में चला था इलाज 

कुछ समय से सोनिया गांधी लगातार स्वास्थ्य समस्याओं से जुझ रही हैं। कोविड के बाद से वह कई बार अस्पताल में एडमिट हो चुकी हैं। सोनिया गांधी दो बार कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं, जिसके बाद से वह लगातार स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं। पूर्व में सर गंगाराम अस्पताल में ही उनका इलाज चला था। इससे पहले इसी साल मार्च में भी सोनिया गांधी को बुखार की शिकायत के बाद गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में स्वस्थ होने के बाद वह घर लौट आई थीं।

लोकसभा चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में हैं

दरअसल, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोनिया गांधी इन दिनों राजनीति में काफी सक्रिय भूमिका में नजर आ रही हैं। हाल ही में मुबंई में आयोजित हुई विपक्षी नेताओं की बैठक में भी सोनिया गांधी शामिल हुई थीं। इससे पहले वे बंगलूरू में आयोजित विपक्षी एकता की बैठक में भी शामिल हुई थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement