Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

लड़के के सिर से लेकर पैर तक चाकू से किए दर्जनों वार, खड़े-खड़े देखते रहे दुकानदार; दिल्ली से आया ये VIDEO

दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी थाने के ठीक सामने रूह कंपाने वाली वारदात हुई है। यहां एक युवक ने दूसरे लड़के को बेरहमी से चाकू मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया है। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Swayam Prakash Updated on: August 02, 2023 16:16 IST
delhi murder video- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी थाने से आया खौफनाख वीडियो

राजधानी दिल्ली से एक रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक बड़ी ही बेरहमी से दूसरे युवक पर चाकू से वार करता दिख रहा है। घायल युवक का चाकुओं से वार के कारण हर ओर बस खून ही खून नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि ये घटना दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी थाने के ठीक सामने हुई है। इस वीडियो में एक युवक बेरहमी से चाकू मारता हुआ दिखाई दे रहा है। आरोपी की ये करतूत वहां खड़े किसी शख्स ने वीडियो में कैद कर ली। घटनास्थल के ठीक सामने पुलिस थाना है लेकिन आरोपी बेखौफ होकर मृतक को मारता रहा। वहीं घायल हालत में युवक को अस्पताल में ले जाया गया जहां बाद में उसने दम तोड़ दिया।

मूक दर्शक बने देखते रहे पास के दुकानदार और राहगीर

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स एक लड़के के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जा रहा है। वीडियो में यह भी साफ देखा जा सकता है कि जब आरोपी, मृतक लड़के के ऊपर चाकू से वार कर रहा है तो वहां पर दुकानदार और राहगीर उसे रोकने की बजाय पूरी घटना को आराम से देख रहे हैं। हालांकि बाद में मौके से गुजर रहे कुछ लोग और आसपास के दुकानदार आरोपी की पिटाई करते हैं और उसे मौके पर ही पकड़ लेते हैं। 

पैसों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच हुआ था विवाद
दरअसल यह वीडियो तिगड़ी थाना क्षेत्र इलाके का है। पुलिस के मुताबिक मृतक लड़के का नाम युसूफ अली है जो कि संगम विहार इलाके का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि यूसुफ ने आरोपी शाहरुख से तीन-चार दिन पहले कुछ पैसे उधार लिए थे और उन्हीं पैसों को आरोपी शाहरुख वापस मांग रहा था। इन्ही पैसों के विवाद पर आरोपी शाहरुख ने युसूफ अली की सरेआम चाकुओं से गोद-गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घायल यूसुफ अली को बत्रा अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

तीन हजार रुपये के चक्कर में शाहरुख ने कर दी हत्या
इस मामले के जांच अधिकारी ने सबूत इकट्ठे किए और मृतक के पिता साहिद अली का बयान दर्ज किया, जिन्होंने कहा कि लगभग 3-4 दिन पहले, शाहरुख नामक एक लड़का कुछ पैसों को लेकर उनके बेटे को धमकी दे रहा था। उन्होंने कहा कि उनके बेटे यूसुफ ने कथित शाहरुख से तीन हजार रुपये उधार लिए थे और वह पीड़ित से पैसे मांग रहा था। युसुफ उस पैसे को चुकाने में सक्षम नहीं था। पिता ने बताया कि उसे किसी लड़के से पता चला कि यूसुफ अली को शाहरुख ने चाकू मार दिया है। वहीं पीड़ित को बचाने के सिलसिले में जनता द्वारा पिटाई के बाद आरोपी को भी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: कुंए का काम करते वक्त गिरी कंक्रीट की भारी रिंग, 4 मजदूर मलबे में फंसे; रेस्क्यू जारी 

तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी ऑटो को रौंदा, दो की मौत; मुजफ्फरपुर से आया लाइव टक्कर का VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement